A
Hindi News खेल क्रिकेट तो इस वजह से 'ताबड़तोड़' वापसी कर पाए सुरेश रैना, हो गया 'पर्दाफाश'

तो इस वजह से 'ताबड़तोड़' वापसी कर पाए सुरेश रैना, हो गया 'पर्दाफाश'

सुरेश रैना ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में शानदार खेल दिखाया था।

सुरेश रैना- India TV Hindi सुरेश रैना

टीम इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज सुरेश रैना ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 टीम में मिले मौके का पूरा फायदा उठाया। रैना ने मिले मौके को गंवाया नहीं और शानदार प्रदर्शन कर बेहतरीन वापसी करने में कामयाब रहे। अब हर किसी के मन में ये सवाल उठ रहा है कि रैना ने आखिरकार इतनी अच्छी वापसी कर कैसे ली। आखिर रैना की वापसी के पीछे का राज क्या है। आपके सब्र को और ना बढ़ाते हुए बता दें कि रैना ने खुद ही एक वीडियो शेयर कर इसका पर्दाफाश किया है।

रैना ने हाल ही में अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में रैना ऊंचाई वाले इलाके में दौड़ लगा रहे हैं और ऐसा वो खुद को और ज्यादा फिट बनाने के लिए कर रहे हैं। रैना ने वीडियो डालते हुए लिखा, 'नेहरु पार्क में हिल रनिंग। कार्डियो पंपकुलर्स। इससे आपको अपनी फिटनेस और अच्छी करने में मदद मिलती है।'

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले मैच में रैना कुछ खास नहीं कर सके थे लेकिन इसके बाद के आखिरी दोनों मैचों में रैना ने गजब का खेल दिखाया था। तीसरे मैच में रैना के शानदार खेल के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के खिताब से भी सम्मानित किया गया था। रैना ने वापसी के बाद बयान दिया था कि वो अब वनडे टीम में भी अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं और आने वाले समय में वो अपनी जगह बना लेंगे।

Latest Cricket News