A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुशखबरी, जल्द टीम से जुड़ेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुशखबरी, जल्द टीम से जुड़ेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2021 का 9 अप्रैल से आगाज होने जा रहा है, ऐसे में सभी टीमों के खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट के लिए अपनी कमर कसना शुरु कर दिया है।

<p>IPL 2021 : चेन्नई सुपर...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES IPL 2021 : चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खुशखबरी, जल्द टीम से जुड़ेगा ये धाकड़ खिलाड़ी

IPL 2021 का 9 अप्रैल से आगाज होने जा रहा है, ऐसे में सभी टीमों के खिलाड़ियों ने टूर्नामेंट के लिए अपनी कमर कसना शुरु कर दिया है। इसमें चेन्नई सुपर किंग्स के धाकड़ बल्लेबाज सुरैश रैना भी शामिल हैं जो जल्द ही चेन्नई सुपर किंग्स टीम से जुड़ेंगे। सुरेश रैना ने सोशल मीडिया के जरिए ये जानकारी दी।

सुरेश रैना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह चेन्नई सुपर किंग्स से जुड़ने से पहले वर्कआउट करते नजर आए रहे हैं। रैना ने लिखा, "टीम में शामिल होने से पहले आखिरी सेशन! आईपीएल के लिए तैयार हैं। अब इंतजार नहीं कर सकता!"

रैना के वीडियो पर साथी खिलाड़ी फॉफ डुप्लेसी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। डुप्लेसी ने रैना के वीडियो पर कमेंट सेक्शन में लिखा, "मैं जल्द ही टीम से जुडूंगा। भाई तुमसे जल्दी मुलाकात होगी।"

गौरतलब है कि सुरेश रैना व्यक्तिगत कारणों के चलते UAE में खेले गए IPL 2020 में नहीं खेल पाए थे। रैना को टूर्नामेंट के शुरु होने से कुछ दिन पहले ही भारत वापस लौटना पड़ा था। 

Latest Cricket News