A
Hindi News खेल क्रिकेट विश्व कप 2015 सेमी फ़ाइनल: सुरेश रैना से बहुत आस है भावी सास-ससुर को

विश्व कप 2015 सेमी फ़ाइनल: सुरेश रैना से बहुत आस है भावी सास-ससुर को

नई दिल्ली: पूरा देश जहां कल गुरुवार को आस्ट्रेलिया के साथ होने वाले सेमी फ़ाइनल मैच के लिए टीम इंडिया की जीत की दुआएं मांग रहा हैं वहीं इस टीम के एक सदस्य के लिए

विश्व कप 2015 सेमी...- India TV Hindi विश्व कप 2015 सेमी फ़ाइनल: सुरेश रैना से बहुत आस है भावी सास-ससुर को

नई दिल्ली: पूरा देश जहां कल गुरुवार को आस्ट्रेलिया के साथ होने वाले सेमी फ़ाइनल मैच के लिए टीम इंडिया की जीत की दुआएं मांग रहा हैं वहीं इस टीम के एक सदस्य के लिए कुछ ख़ास ही मन्नतें मांगी जा रही हैं।
हम बात कर रहे हैं हरफ़नमौला खिलाड़ी सुरेश रैना की जो उन खिलाड़ियों में से हैं जिन पर हार-जीत का दारोमदार निर्भर करेगा और जो अगले महीने अपनी बचपन की दोस्त से शादी करने जा रहे हैं।
रैना की भावी दुल्हन उत्तर प्रदेश के बागपत से हैं जहां लोग लोग दुआ कर रहे हैं कि बस किसी तरह उनके भावी दामाद के बल्ले से रनों की बौछार हो जाए। यहां की महिलाओं ने तय किया है कि सारा गांव मिलकर मैच देखेगा।
सुरेश की शादी 3 अप्रैल को होनी है लेकिन गांव में अभी से ही शादी सा माहौल है। रैना की सालियों ने तो ‘मुंह-दिखाई’ में विश्व कप मांगा है।
सुरेश रैना विश्व कप में अच्छे फ़ार्म में नज़र आ रहे हैं। उन्होंने ज़िम्बाब्वे के ख़िलाफ़ 110 रन की पारी खेली और फ़िर बांग्लादेश के विरुद्ध भी महत्वपूर्ण 65 रन बनाए।
अब देखना ये है कि रैना अपने सास-ससुर और सालियों की मुराद पूरी करते हैं या नहीं।

 

Latest Cricket News