A
Hindi News खेल क्रिकेट कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण सेल्फ आइसोलेसन में गए सरे के 6 क्रिकेटर

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण सेल्फ आइसोलेसन में गए सरे के 6 क्रिकेटर

कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण दुबई के अपने प्री सेशन ट्रीप को रद्द कर दिया था, जबकि 2 अप्रैल से शुरु हो रहे ससेक्स के खिलाफ मुकाबले के लिए सरे की टीम अपनी तैयारी को जारी रखने का फैसला किया है।

Coronavirus, oronavirus outbreak,self-isolation, Surrey, crickter - India TV Hindi Image Source : GETTY Surrey cricket team

कोरोना वायरस से एतिहातन बचाव के लिए काउंटी क्रिकेट टीम सरे के 6 खिलाड़ी सेल्फ आइसोलेसन में चले गए हैं। हालांकि टीम ने इन 6 खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया है और उन्हें सलाह दी गई है कि वे सभी एक सप्ताह तक घर पर ही रहें।

सरे ने अपने एक बयान में कहा, ''सभी 6 खिलाड़ियों में कोरोना जैसे अभी कोई लक्षण देखने को नहीं मिली है लेकिन इसके बावजूद सुरक्षा कारणों को ध्यान में रखते हुए उन्हें घर पर रहने की सलाह दी गई है। इसके अलावा टीम के बांकी खिलाड़ी ट्रेनिंग में हिस्सा लेते रहेंगे।''

इससे पहले सरे ने हाल ही में कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण दुबई के अपने प्री सेशन ट्रीप को रद्द कर दिया था, जबकि 2 अप्रैल से शुरु हो रहे ससेक्स के खिलाफ मुकाबले के लिए सरे की टीम अपनी तैयारी को जारी रखने का फैसला किया है।

वहीं इस बीच अगले सप्ताह तक ट्रेनिंग के लिए कुछ इंटरनेशनल खिलाड़ी भी टीम के साथ जुड़ जाएंगे, जिसमें  सैम करन, बेन फोक्स और ओली पोप का नाम शामिल है जो श्रीलंका के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज रद्द होने के बाद स्वदेश वापस लौट चुके हैं।

इसके अलावा जेसन रॉय भी पाकिस्तान सुपर लीग के बीच में ही इंग्लैंड वापस लौट चुके हैं और जल्द ही वह सरे के साथ जुड़ जाएंगे।

Latest Cricket News