A
Hindi News खेल क्रिकेट गेंद पर हैंड सैनिटाइजर लगाने के आरोप में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हुआ सस्पेंड

गेंद पर हैंड सैनिटाइजर लगाने के आरोप में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हुआ सस्पेंड

इंग्लैंड में फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले मिच क्लेडन को उनकी टीम ससेक्स ने गेंद पर हैंड सैनिटाइजर लगाने के आरोप में निलंबित कर दिया है। 

<p>गेंद पर हैंड...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES गेंद पर हैंड सैनिटाइजर लगाने के आरोप में ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज हुआ सस्पेंड

इंग्लैंड में फर्स्ट क्लास क्रिकेट खेलने वाले मिच क्लेडन को उनकी टीम ससेक्स ने गेंद पर हैंड सैनिटाइजर लगाने के आरोप में निलंबित कर दिया है। ऑस्ट्र्लिया में जन्में 37 वर्षीय दाएं हाथ के मध्यम तेज गेंदबाज क्लेडन पर पिछले महीने मिडलसेक्स के खिलाफ मैच में गेंद पर हैंड सैनिटाइजर लगाने का आरोप है। इस मैच में उन्होंने तीन विकेट हासिल किए थे। इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इस मामलें की जांच शुरू कर दी है।

ससेक्स ने अपनी वेबसाइट पर एक बयान में कहा, "मिच क्लेडन को मिडिलसेक्स के खिलाफ मैच में गेंद पर हैंड सैनिटाइजर लगाने के के आरोप के निलंबित कर दिया गया है। इस पर अभी कोई बयान जारी नहीं होगा।" इस निलंबन का मतलब है कि अनुभवी पेसर मिच क्लेडन सरे के खिलाफ अपने अगले बॉब विलिस ट्रॉफी मैच के लिए ससेक्स की 14 सदस्यीय टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

CSK ने टीचर्स डे के मौके पर शेयर किया खास वीडियो जिसमें डांस करते नजर आए धोनी

कोरोनावायरस महामारी के बीच विभिन्न देशों में आईसीसी और क्रिकेट बोर्ड द्वारा निर्धारित सख्त प्रोटोकॉल के अनुसार ही क्रिकेट मैचों का आयोजन हो रहा जिसमें गेंदबाजों को गेंद चमकाने के लिए लार के इस्तेमाल की इजाजत नहीं है। लार के विकल्प के तौर पर खिलाड़ियों को कृत्रिम पदार्थों के इस्तेमाल की भी अनुमति नहीं है।

Latest Cricket News