A
Hindi News खेल क्रिकेट इमाद वसीम की नजर में पाकिस्तान T20 WC का प्रबल दावेदार, UAE को बताया घरेलू मैदान जैसा

इमाद वसीम की नजर में पाकिस्तान T20 WC का प्रबल दावेदार, UAE को बताया घरेलू मैदान जैसा

ऑलराउंडर इमाद वसीम का मानना है कि पाकिस्तान इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले टी20 विश्व कप के प्रबल दावेदारों में से एक है।

<p>इमाद वसीम की नजर में...- India TV Hindi Image Source : GETTY इमाद वसीम की नजर में पाकिस्तान T20 WC का प्रबल दावेदार, UAE को बताया घरेलू मैदान जैसा

लाहौर| ऑलराउंडर इमाद वसीम का मानना है कि पाकिस्तान इस साल संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में होने वाले टी20 विश्व कप के प्रबल दावेदारों में से एक है। इमाद ने कहा कि मेन इन ग्रीन को अन्य टीमों की तुलना में फायदा होगा क्योंकि वे यूएई की परिस्थितियों से अच्छी तरह वाकिफ हैं। पाकिस्तान ने पिछले एक दशक में यूएई में अपनी कई घरेलू सीरीज खेली हैं।

वसीम ने कहा, "यूएई की स्थितियां अनुकूल होंगी, क्योंकि यह हमारे लिए एक घरेलू मैदान की तरह है। वहां हमने लंबे समय तक खेला है। यही कारण है कि हमें टूर्नामेंट खिताब के लिए पसंदीदा टीमें में से एक माना जाता है। हमारे पास कुशल खिलाड़ी हैं। हम मैदान पर अपना 100 प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे।"

उन्होंने कहा कि टी20 विश्व कप से पहले पाकिस्तान की कुछ अच्छी सीरीज रही हैं। उन्होंने कहा, "हमारे पास इससे पहले (टी20 विश्व कप) दो या तीन अच्छी सीरीज हैं और हम खिताब जीतने पर ध्यान केंद्रित करेंगे ताकि हम लय और आत्मविश्वास के साथ विश्व कप में प्रवेश कर सकें।"

पाकिस्तान को ग्रुप-बी में भारत, न्यूजीलैंड और अफगानिस्तान के साथ रखा गया है। 24 अक्टूबर को दुबई में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप में उनका सामना चिर प्रतिद्वंद्वी भारत से होगा। रोचक बात यह है कि आईसीसी के विश्व कप के इतिहास में भारत कभी भी पाकिस्तान से हारा नहीं है।

Latest Cricket News