A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup: मरैस इरास्मस और कुमार धर्मसेना पहले सेमीफाइनल के लिए ऑन-फील्ड अंपायर नामित

T20 World Cup: मरैस इरास्मस और कुमार धर्मसेना पहले सेमीफाइनल के लिए ऑन-फील्ड अंपायर नामित

इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच अबु धाबी के जायद क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप के बुधवार को होने वाले पहले सेमीफाइनल के लिए दक्षिण अफ्रीका के मरैस इरास्मस और श्रीलंका के कुमार धर्मसेना ऑन-फील्ड अंपायर होंगे।

T20 World Cup: Marais Erasmus and Kumar Dharmasena named on-field umpires for first semi-final- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES T20 World Cup: Marais Erasmus and Kumar Dharmasena named on-field umpires for first semi-final

दुबई। इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बुधवार को होने वाले आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 के पहले सेमीफाइनल में दक्षिण अफ्रीका के मरैस इरास्मस और श्रीलंका के कुमार धर्मसेना ऑन-फील्ड अंपायर होंगे। अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने मंगलवार को पुष्टि की कि भारत के नितिन मेनन ऑस्ट्रेलिया के पॉल रीफेल (चौथे अंपायर) और डेविड बून (मैच रेफरी) के साथ तीसरे अंपायर होंगे।

इंग्लैंड के रिचर्ड केटलबोरो और न्यूजीलैंड के क्रिस गैफनी पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुरुवार को दुबई अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में खेले जाने वाले दूसरे सेमीफाइनल के लिए मैदानी अंपायर होंगे।

मंगलवार को आईसीसी की विज्ञप्ति के अनुसार, त्रिनिदाद और टोबैगो के जोएल विल्सन (थर्ड अंपायर), इंग्लैंड के रिचर्ड इलिंगवर्थ (चौथे अंपायर), न्यूजीलैंड के पूर्व स्टार जेफ क्रो (मैच रेफरी) मैच के अन्य अधिकारी होंगे।

रविवार को होने वाले फाइनल के लिए अधिकारियों की घोषणा दोनों सेमीफाइनल के पूरा होने के बाद की जाएगी।

Latest Cricket News