A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup: पैट कमिंस पिता बनने के बाद यूएई पहुंचे, कर रहे हैं टीम के साथ क्वॉरंटाइन पूरा

T20 World Cup: पैट कमिंस पिता बनने के बाद यूएई पहुंचे, कर रहे हैं टीम के साथ क्वॉरंटाइन पूरा

कमिंस ने अपने बेटे के जन्म पर एक खास सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो साझा किया है।

<p>T20 World Cup: Pat Cummins departs to UAE after...- India TV Hindi Image Source : GETTY T20 World Cup: Pat Cummins departs to UAE after welcoming first child

8 अक्टूबर 2021 को ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज पैट कमिंस ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। उनकी पत्नी एल्बी बॉस्टन कमिंस ने एक बेटे को जन्म दिया था। 8 अक्टूबर के बाद उन्होंने अपनी पत्नी और अपने पालतू कुत्ते के साथ कुछ समय बिताया और वे अब टी-20 विश्व कप 2021 के लिए यूएई पहुंच गए हैं।

कमिंस ने अपने बेटे के जन्म पर एक खास सोशल मीडिया पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने एक वीडियो साझा किया है। कमिंस और उनका परिवार इस वीडियो में बेहद खुश नजर आ रहा है। पैट कमिंस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर लिखा, "एल्बी बॉस्टन कमिंस. शुक्रवार को बेकी और मैंने हमारा प्यारे से बेटे एल्बी का इस दुनिया में स्वागत किया।"

पैट कमिंस समेत सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जो टी-20 विश्व कप का हिस्सा हैं, वो दुबई पहुंच चुके हैं। फिलहाल वे 6 दिनों के लिए क्वॉरंटाइन में हैं। ऑस्ट्रेलिया टी-20 विश्व कप का अपना पहला वॉर्म अप मैच 18 अक्टूबर 2021 को न्यूजीलैंड के खिलाफ खेलेगी। दूसरा वॉर्म अप मुकाबला उनको साउथ अफ्रीका के खिलाफ 23 अक्टूबर को खेलना है।

गौरतलब है कि कमिंस ने ऑस्ट्रेलिया के लिए अपना आखिरी टी-20 मैच 6 सितंबर 2020 को खेला था। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ रोज बाउल स्टेडियम में ये मैच खेला था। टी-20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पैट कमिंस ऑस्ट्रेलिया के लिए सातवें सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उन्होंने 30 मैचों में 37 विकेट लिए हैं। उनका एवरेज 20.62 है और उनका स्ट्राइक रेट 17.84 है।

शेफाली वर्मा को हुआ आईसीसी टी20 रैंकिंग में नुकसान, खोया पहला स्थान

कमिंस ने आईपीएल 2020 का यूएई लेग भी नहीं खेला क्योंकि वे अपनी पत्नी के साथ अपने पहले बच्चे का स्वागत करना चाहते थे। उनके आईपीएल करियर की बात करें तो उन्होंने 37 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 38 विकेट लिए हैं। उनका एवरेज 30.13 है और स्ट्राइक रेट 21.95 का है। उन्होंने आईपीएल में 316 रन भी बनाए हैं।

Latest Cricket News