A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup: इस पाकिस्तानी पेसर ने भारत को ललकारा, कहा- हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं

T20 World Cup: इस पाकिस्तानी पेसर ने भारत को ललकारा, कहा- हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं

वहाब रियाज का मानना है कि पाकिस्तानी टीम में इतनी काबिलियत है कि वे खेल को अपने हिसाब से चला सकें।

<p>T20 World Cup: Wahab Riaz says pakistan can beat any...- India TV Hindi Image Source : GETTY T20 World Cup: Wahab Riaz says pakistan can beat any team in the world including india

आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए खेल जगत काफी उत्साहित है। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबले का सभी क्रिकेट फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। दोनों टीमें एक ही ग्रुप में हैं। ये हाई प्रोफाइल टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले पाकिस्तानी तेज गेंदबाज वहाब रियाज ने कहा है कि पाकिस्तान टी-20 वर्ल्ड कप में भारत समेत किसी भी टीम हो हरा सकता है।

वहाब रियाज का मानना है कि पाकिस्तानी टीम में इतनी काबिलियत है कि वे खेल को अपने हिसाब से चला सकें। उन्होंने भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मैच के लिए भी कहा कि पाकिस्तान इस मुकाबले में जीत हासिल कर सकता है।

वहाब ने कहा, "परिणाम हमारे पक्ष में लाने की काबिलियत हमारे अंदर है। अगर पाकिस्तान अपनी पूरी क्षमता के साथ खेलेगा तो वो भारत समेत दुनिया की किसी भी टीम को हरा सकता है। टी-20 क्रिकेट एक ऐसा फॉर्मेट है जिसमें कुछ ही गेंदों में मैच पलट जाता है, और पाकिस्तान बनाम भारत में भी ऐसा हो सकता है। अगर पाकिस्तान अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन दे तो वो बिलकुल भारत को हरा सकता है।"

ENG v IND : इंग्लैंड की धरती पर केएल राहुल का कमाल, इस मामले में विजय मर्चेंट को छोड़ा पीछे

आपको बता दें कि टी-20 वर्ल्ड कप इस साल भारत में होने वाला था। लेकिन बीसीसीआई ने आईसीसी को सूचित किया कि देश में कोरोना की स्थिति कारण वे इसे यूएई और ओमान में शिफ्ट कर रहा है। रियाज का कहना है कि वर्ल्ड कप यूएई में हो रहा है इस वजह से पाकिस्तान को काफी फायदा होगा।

Latest Cricket News