A
Hindi News खेल क्रिकेट IPL नीलामी: नहीं बिके दुनिया के नंबर 1 टी20 गेंदबाज इमरान ताहिर

IPL नीलामी: नहीं बिके दुनिया के नंबर 1 टी20 गेंदबाज इमरान ताहिर

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की वनडे और टी-20 के गेंदबाजों की रैंकिंग में नंबर एक पर कायम साउथ अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर सोमवार को बेंगलुरू में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी में अभी किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा है।

Imran Tahir | Getty Images- India TV Hindi Imran Tahir | Getty Images

बेंगलुरू: अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (ICC) की वनडे और टी-20 के गेंदबाजों की रैंकिंग में नंबर एक पर कायम साउथ अफ्रीका के लेग स्पिनर इमरान ताहिर सोमवार को बेंगलुरू में चल रहे इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) की नीलामी में अभी किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं खरीदा है। पहले चरण में उनकी बोली लगी थी लेकिन उन्हें खरीददार नहीं मिला जबकि दूसरे चरण में भी किसी फ्रेंचाइजी ने उनमें रुचि नहीं दिखाई।

खेल से जुड़ी ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ताहिर के अभी तक न बिकने पर भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने कहा, ‘इमरान ताहिर का न बिकना दिन की सबसे ज्यादा हैरान करने वाली खबर है। यह कैसे हुआ समझ में नहीं आ रहा।’ ताहिर ही इकलौता बड़ा नाम नहीं हैं जिनमें किसी भी फ्रेंचाइजी ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। भारतीय टीम के गेंदबाज ईशांत शर्मा, हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान, बाएं हाथ के स्पिन गेंदबाज प्रज्ञान ओझा और मध्य क्रम के बल्लेबाज मनोज तिवारी के लिए भी किसी भी फ्रेंचाइजी ने बोली नहीं लगाई।

इस सूची में बिग बैश लीग (BBL) में अच्छा प्रदर्शन करने वाले न्यूजीलैंड के इश सोढ़ी, मिशेल सैंटनर, कोलिन मुनरो, जेम्स निशाम, साउथ अफ्रीका के वेन पारनेल और इंग्लैंड के विकेटकीपर-बल्लेबाज जॉने बेयर्सटो भी शामिल हैं। बांग्लादेश के मेहदी हसन मिराज और शब्बरी रहमान को भी किसी ने नहीं खरीदा। हाल ही में सयैद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में पूर्वी क्षेत्र को फाइनल में जीत दिलाने वाले युवा विराट सिंह को भी अभी तक खरीददार नहीं मिला है।

Latest Cricket News