A
Hindi News खेल क्रिकेट हार के बाद मिली आलोचना से निराश है टीम: लैहमन

हार के बाद मिली आलोचना से निराश है टीम: लैहमन

बांग्लादेश के खिलाफ मिली पहली हार के बाद मिल रही आलोचना से आस्ट्रेलियाई टीम बेहद निराश है। यह कहना है टीम के मुख्य कोच डैरेन लैहमन का जो मानते हैं कि टीम इस समय बदलाव के दौर से गुजर रही है और युवा खिलाड़ियों पर इसका दारोमदार है।

Lehmann- India TV Hindi Lehmann

चटगांव: बांग्लादेश के खिलाफ मिली पहली हार के बाद मिल रही आलोचना से आस्ट्रेलियाई टीम बेहद निराश है। यह कहना है टीम के मुख्य कोच डैरेन लैहमन का जो मानते हैं कि टीम इस समय बदलाव के दौर से गुजर रही है और युवा खिलाड़ियों पर इसका दारोमदार है। बांग्लादेश अपने घर में आस्ट्रेलिया के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेल रहा, जिसके ढाका में खेले गए पहले टेस्ट मैच में उसने सभी को हैरान करते हुए आस्ट्रेलिया को मात देकर 1-0 की बढ़त ले ली है। 

क्रिकइंफो ने लैहमन के हवाले से लिखा, "हमारी टीम काफी युवा है। हमारे पास पांच ऐसे खिलाड़ी हैं, जिन्होंने 10 से भी कम टेस्ट मैच खेले हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होबार्ट में मिली हार के बाद जो हमने अपनी टीम को दोबारा बनाने की प्रक्रिया शुरू की थी, उसके हिसाब से हमारे युवा खिलाड़ी सीख रहे हैं। बांग्लादेश ने हम पर दबाव बनाया और हम उसको संभाल नहीं पाए। एक युवा टीम के साथ यह होता है।"

उन्होंने कहा, "हार के बाद मिली आलोचना से खिलाड़ी आहत हैं। लेकिन जब आप जीतते नहीं हो तो आप इस तरह की आलोचन के हकदार होते हो। किसी के खिलाफ भी टेस्ट मैच हारना अच्छा नहीं होता है। बांग्लादेश अपने घर में मजबूत टीम है।"

लैहमन ने माना की उनकी टीम बाहर संघर्ष करती है। 

उन्होंने कहा, "हम अपने घर में अच्छा खेलते हैं, लेकिन बाहर संघर्ष करते हैं। इसलिए हमें एक ऐसी टीम की जरूरत है जो घर और बाहर दोनों जगह जीत सके। हम यही करने की कोशिश कर रहे हैं।"

Latest Cricket News