A
Hindi News खेल क्रिकेट पहले टी20 मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा, क्रुणाल पंड्या का होगा डेब्यू!

पहले टी20 मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा, क्रुणाल पंड्या का होगा डेब्यू!

वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम रविवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज में उतर रही है।

पहले टी20 मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा, क्रुणाल पंड्या का होगा डेब्यू!- India TV Hindi Image Source : AP पहले टी20 मैच के लिए भारतीय टीम की घोषणा, क्रुणाल पंड्या का होगा डेब्यू!  

कोलकाता। वनडे सीरीज में शानदार प्रदर्शन करने वाली भारतीय टीम रविवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रही तीन टी-20 मैचों की सीरीज में उतर रही है। भारत ने एक बार फिर से मैच की पूर्व संध्या पर 12 सदस्यीय भारतीय प्लेइंग इलेवन का ऐलान कर दिया है। इस टीम में हार्दिक पंड्याके बड़े भाई क्रुणाल पंड्या तो शामिल किया गया है। ऐसा माना जा रहा है कि क्रुणाल पंड्या भारत के लिए अपना टी20 डेब्यू कर सकते हैं। पंड्या के अलावा खलील अमहद भी अपना टी20 डेब्यू कर सकते हैं।

बीसीसीआई ने शनिवार को ट्वीट कर 12 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की। इस टीम में श्रेयस अय्यर को जगह नहीं दी गई है। इसके अलावा ऋषभ पंत और दिनेश कार्तिक दोनों को टीम में शामिल किया गया है।  वहीं वनडे सीरीज में चुने जाने के बावजूद एक भी मैच में प्लेइंग इलेवन में न खेलने वाले मनीष पांडे और केएल राहुल को भी टीम में चुना गया है। हालांकि अब देखना दिलचस्प होगा कि कार्यवाहक कप्तान रोहित शर्मा किस एक खिलाड़ी को बाहर बिठाते हैं और किसे प्लेइंग इलेवन में मौका देते हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टी20 मैच के लिए 12 सदस्यीय भारतीय टीम इस प्रकार है: रोहित शर्मा (कप्तान), शिखर धवन, केएल राहुल, ऋषभ पंत (कीपर), मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, क्रुणाल पंड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, खलील अहमद, युजवेंद्र चहल।

Latest Cricket News