A
Hindi News खेल क्रिकेट मोहम्मद शमी ने अफ़ैयर का किया खंडन, कहा परिवार के ख़िलाफ़ साजिश है

मोहम्मद शमी ने अफ़ैयर का किया खंडन, कहा परिवार के ख़िलाफ़ साजिश है

ग़ैर महिलाओं के साथ कथित अफ़ैयर की ख़बरों के बाद टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने इनका खंडन करते हुए इसे उनके परिवार के सात एक साजिश बताया है.

Shami, Hasin- India TV Hindi Shami, Hasin

ग़ैर महिलाओं के साथ कथित अफ़ैयर की ख़बरों के बाद टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी ने इनका खंडन करते हुए इसे उनके परिवार के सात एक साजिश बताया है. (OMG! टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी का दूसरी महिलाओं से अफ़ैयर्स!, पत्नी ने शेयर की तस्वीरें)

मोहम्मद शमी ने ट्वीट करके कहा- ''Hi, मैं मोहम्मद शमी हूं. ये जितनी भी न्यूज़ हमारी पर्सनल लाइफ़ के बारे में चल रही, ये सब सरासर झूठ है. ये हमारे ख़िलाफ़ कोई बहुत बड़ी साज़िश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरे गेम को ख़राब करने की कोशिश की जा रही है.'' 

क्या वाक़ई शमी के ख़िलाफ़ कोई साज़िश है?

आपको बता दें कि शमी की पत्नी हसीन जहां ने अपने फ़ेसबुक एकाउंट पर कुछ महिलाओं की तस्वीरे पोस्कर शमी पर ग़ैर महिलाओं के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया है. उनका ये भी आरोप है कि शमी ने साउथ अफ़्रीका के दौरे से लौटने के बाद उनके साथ मारपीट की थी.

हसीन जहां की इन पोस्ट में  पति मोहम्मद शमी शमी के ख़िलाफ़ सबूत के तौर पर कई तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में शमी के मोबाइल से लड़कियों के साथ की गई चैट के स्क्रिन शॉट्स हैं जिनमें अश्लील बातें की गईं हैं. साथ ही शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी शेयर की गई हैं हालांकि इनमें से किसी भी पोस्ट में शमी के नाम की पहचान नहीं होती नजर आ रही है.

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी जून 2014 में हुई थी. शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को जानते थे. दोनों के एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा है. शादी से पहले हसीन जहां एक मॉडल भी रह चुकी हैं.

Latest Cricket News