A
Hindi News खेल क्रिकेट OMG! टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी का दूसरी महिलाओं से अफ़ैयर्स!, पत्नी ने शेयर की तस्वीरें

OMG! टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी का दूसरी महिलाओं से अफ़ैयर्स!, पत्नी ने शेयर की तस्वीरें

तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीना को क्रिकेट फ़ैंस एक आदर्श पत्नी-पति-पत्नी के रुप में देखते हैं लेकिन मंगलवार को शमी आचानक सुर्ख़ियों में आ गए, अपनी गेंदबाज़ी नहीं बल्कि किसी अन्य महिला से अफ़ैयर को लेकर.

Shami, Hasin Jahan- India TV Hindi Shami, Hasin Jahan

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी हसीना को क्रिकेट फ़ैंस एक आदर्श पत्नी-पति-पत्नी के रुप में देखते हैं लेकिन मंगलवार को शमी आचानक सुर्ख़ियों में आ गए, अपनी गेंदबाज़ी नहीं बल्कि किसी अन्य महिला से अफ़ैयर को लेकर. ये आरोप ख़ुद उनकी पत्नी ने लगाया है और शमी और उनकी कथित प्रेमिका की तस्वीरें भी शेयर की हैं.

मोहम्मद शमी के जहां में भूचाल

शमी की पत्नी हसीन ने मंगलवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर कई पोस्ट कर शमी पर ग़ैर-महिलाओं के साथ रिश्ते बनाने के आरोप लगाए हैं. शमी की पत्नी ने मंगलवार को सुबह नौ बजे से लेकर एक बजे की बीच इस मामले से जुड़े हुए करीब ग्यारह पोस्ट शेयर किए.

हसीन जहां की इन पोस्ट में  पति मोहम्मद शमी शमी के ख़िलाफ़ सबूत के तौर पर कई तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में शमी के मोबाइल से लड़कियों के साथ की गई चैट के स्क्रिन शॉट्स हैं जिनमें अश्लील बातें की गईं हैं. साथ ही शमी की गर्लफ्रेंड बताते हुए कुछ विदेशी महिलाओं की फोटो भी शेयर की गई हैं हालांकि इनमें से किसी भी पोस्ट में शमी के नाम की पहचान नहीं होती नजर आ रही है.

Shami's girl friend

Shami Girl firend

हसीन जहां ने अनैतिक संबंधों के आलावा साउथ अफ्रीका दौरे से वापस लौटने के बाद शमी द्वारा उनके साथ मारपीट करने का भी आरोप लगाया है. इन आरोपों के बाद मोहम्म्द शमी और उनके परिवार की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई हैं. हालंकि मोहमम्द शमी ने इन ख़बरों का खंडन किया है और इसे साजिश बताया है.

मोहम्मद शमी और हसीन जहां की शादी जून 2014 में हुई थी. शादी से पहले दोनों एक-दूसरे को जानते थे. दोनों के एक बेटी भी है, जिसका नाम आयरा है. शादी से पहले हसीन जहां एक मॉडल भी रह चुकी हैं.

Latest Cricket News