A
Hindi News खेल क्रिकेट न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सिरीज़ से पहले इस खिलाड़ी ने बढ़ा दी कप्तान कोहली की टेंशन

न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सिरीज़ से पहले इस खिलाड़ी ने बढ़ा दी कप्तान कोहली की टेंशन

न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट बोर्ड प्रेसिडेंट के खिलाफ खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में 5 विकेट ले चुके हैं। बोल्ट ने 9 ओवर में 4.22 की बेहतरीन इकॉनोमी रेट से महज 38 रन दिए।

virat kohli- India TV Hindi virat kohli

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सिरीज़ का आगाज 22 अक्टूबर से हो रहा है लेकिन उससे पहले ही न्यूजीलैंड के एक गेंदबाज ने कप्तान कोहली की टेंशन बढ़ा दी है। जी हां ये हम नहीं कह रहे ये तो इस खिलाड़ी की फॉर्म और आंकड़ों से बयां हो रहा है।

हम बात कर रहे हैं न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट की, जो बोर्ड प्रेसिडेंट के खिलाफ खेले जा रहे प्रैक्टिस मैच में 5 विकेट ले चुके हैं। बोल्ट ने 9 ओवर में 4.22 की बेहतरीन इकॉनोमी रेट से महज 38 रन दिए। इतना ही नहीं बोल्ट साल 2017 में शुरुआत से ही शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। इस साल अब तक खेले 10 मैचों में उन्होंने 5.50 की इकॉनमी से 17 विकेट चटकाए हैं। इस दौरान उनका बेस्ट 33 रन देकर 6 विकेट रहा है। वहीं भारत के खिलाफ बोल्ट के प्रदर्शन पर नजर डालें भारत के खिलाफ खेली गई पिछली वनडे सिरीज़ में उन्होंने 4 मैचों में 6 विकेट लिए थे।

trent boult

आपको बता दें कि भारत को न्यूजीलैंड के साथ 3 वनडे और 3 टी 20 मैचों की सिरीज़ खेलनी है। पिछली बार दोनों देशों के बीच खेली गई वनडे सिरीज़ में न्यूजीलैंड को 3-2 से हार का सामना करना पड़ा था।

Latest Cricket News