A
Hindi News खेल क्रिकेट वर्ल्ड कप से चर्चा में आई 'क्रिकेट दादी' का हुआ निधन, BCCI ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

वर्ल्ड कप से चर्चा में आई 'क्रिकेट दादी' का हुआ निधन, BCCI ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

टीम इंडिया की सुपरफैन चारूलता पटेल का 13 जनवरी को देहांत हो गया। चारूलता पटेल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज 'क्रिकेट दादी ने उनके निधन की पुष्टी की है।

<p>वर्ल्ड कप से चर्चा...- India TV Hindi Image Source : TWITTER/BCCI वर्ल्ड कप से चर्चा में आई 'क्रिकेट दादी' का हुआ निधन, BCCI ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड कप में 87 साल की टीम इंडिया की फैन चारूलता पटेल उस समय चर्चा में आई थी जब बांग्लादेश के खिलाफ मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और उपकप्तान रोहित शर्मा ने उनसे जाकर मुलाकात की थी। अब एक बुरी खबर आई है। टीम इंडिया की सुपरफैन चारूलता पटेल का 13 जनवरी को देहांत हो गया। चारूलता पटेल के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज 'क्रिकेट दादी ने उनके निधन की पुष्टी की है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा गया, "भारी मन के साथ आपको सूचित कर रहे हैं कि हमारी खूबसूरत दादी ने 13/01 को शाम 5.30 बजे अपनी अंतिम सांस ली। वह बहुत ही प्यारी महिला थी। वह वास्तव में असाधारण थीं। वह हमारी दुनिया थी। मैं पिछले साल उन्हें विशेष महसूस कराने के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहता हूं। विराट कोहली का बहुत धन्यवाद। आपने उन्हे अतिरिक्त विशेष महसूस कराया। आपसे और रोहित शर्मा से मिलना उनके जीवन का सबसे अच्छा दिन था। भगवान शिव अपकी आत्मा को शांति दे। कृपया सभी एक प्रार्थना करें।"

बीसीसीआई ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। बीसीसीआई ने ट्वीट किया, "टीम इंडिया की सुपरफैन चारूलता पटेल जी हमेशा हमारे दिलों में रहेंगी और खेल के प्रति उनका जुनून हमें हमेशा प्रेरित करता रहेगा। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।"

गौरतलब है कि पिछले साल आईसीसी वर्ल्ड कप में भारत और बांग्लादेश के बीच खेले गए मुकाबले में 87 साल की चारूलता पटेल स्टेडियम में टीम इंडिया को चियर करती नजर आई थी। इस मुकाबले के बाद कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा ने उनसे जाकर मुलाकात की थी और दादी का आशीर्वाद भी लिया था। इस घटना के बाद चारूलता टीम इंडिया के सुपरफैन के तौर पर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गई थी।

 

 

Latest Cricket News