A
Hindi News खेल क्रिकेट आज राजकोट में होगा टीम इंडिया का डबल सेलिब्रेशन !

आज राजकोट में होगा टीम इंडिया का डबल सेलिब्रेशन !

पहला टी-20 जीतकर सिरीज़ में 1-0 की बढ़त बना चुकी टीम इंडिया की कोशिश होगी आज राजकोट टी-20 जीतकर, ड्रेसिंग रूम में डबल सेलिब्रेशन किया जाए।

VIRAT KOHLI BIRTHDAY CELEBRATION- India TV Hindi VIRAT KOHLI BIRTHDAY CELEBRATION

नई दिल्ली: पहला टी-20 जीतकर सिरीज़ में 1-0 की बढ़त बना चुकी टीम इंडिया की कोशिश होगी आज राजकोट टी-20 जीतकर, ड्रेसिंग रूम में डबल सेलिब्रेशन किया जाए। अब आप सोच रहे होंगे कि एक सेलिब्रेशन तो सिरीज़ जीत का होगा, लेकिन दूसरे सेलिब्रेशन किस बात का, तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं दूसरा सेलिब्रेशन होगा कप्तान विराट कोहली के जन्मदिन का। विराट कोहली 5 नवंबर को 29 साल के हो जाएंगे। जाहिर है अगर टीम इंडिया दूसरा टी-20 भी अपने नाम कर लेती है, तो मैच जीतने के बाद रात 12 बजे ड्रेसिंग रूम जीत के साथ-साथ कप्तान का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया जाएगा।

वैसे इस बार विराट के जन्मदिन की खात बात ये है कि वो लगातार दूसरी बार राजकोट में अपना जन्मदिन मनाएंगे। पिछले साल भी विराट कोहली ने राजकोट में ही अपना जन्मदिन मनाया था। तब वे इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच खेलने राजकोट पहुंचे थे।

दिल्ली में हुए पहले मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को टी-20 में पहली बार मात दी थी। मेजबानों की फॉर्म को देखते हुए दूसरे टी-20 में भी जीत उससे दूर नहीं लग रही है लेकिन किवी टीम टी-20 की नंबर-2 टीम है और उसमें वापसी करने का पूरा माद्दा है। पहले मैच में किवी टीम की न गेंदबाजी चली थी न बल्लेबाजी। शिखर धवन और रोहित शर्मा की जोड़ी ने उसे विकेटों के लिए तरसा दिया था। बची कुची कसर विराट कोहली ने पूरी कर दी थी।

किवी टीम के लिए सिर्फ बल्लेबाजी और गेंदबाजी ही चिंता का सबब नहीं है बल्कि फील्डिंग में भी पिछले मैच में वह कमजोर रही थी। शुरुआत में ही धवन और रोहित के कैच किवी फील्डरों ने छोड़े थे। ऐसे में मेहमानों को तीनों क्षेत्र में सुधार करने की जरूरत है।

Latest Cricket News