A
Hindi News खेल क्रिकेट तो इसलिए अनिल कुंबले ने नहीं दी विराट कोहली को शादी की शुभकामनाएं !

तो इसलिए अनिल कुंबले ने नहीं दी विराट कोहली को शादी की शुभकामनाएं !

टीम इंडिया के पूर्व चीफ़ कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच अनबन की बात कौन नहीं जानता. इसी खटरपटर के चलते कुंबले ने पद से इस्तीफ़ा दे दिया था.

Anil Kumble- India TV Hindi Anil Kumble

टीम इंडिया के पूर्व चीफ़ कोच अनिल कुंबले और कप्तान विराट कोहली के बीच अनबन की बात कौन नहीं जानता. इसी खटरपटर के चलते कुंबले ने पद से इस्तीफ़ा दे दिया था. पहले लगा था कि वक़्त के साथ ये बदमज़गी ख़त्म हो जाएगी लेकिन ऐसा हुआ नहीं. पहले कोहली ने कुंबले को उनके जन्मदिन पर बधाई नहीं दी फिर कुंबले ने भी कोहली को उनकी शादी पर कोई शुभकामनाएं नहीं दीं. लेकिन टीम इंडिया के साउथ अफ़्रीका दौरे के पहले कुंबले ने एक बड़ा बयान दिया है.

बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के दौरान अनिल कुंबले ने विराट और उनकी टीम की ख़ूब तारीफ़ की. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि ये टीम दक्षिण अफ्रीका में इतिहास रच सकती है. ये टीम हमारी उम्मीदों से भी आगे जा सकती है. हमें इस पर पूरा भरोसा है. दक्षिण अफ्रीका और भारत के बीच टेस्ट सीरीज 5 जनवरी से शुरू होगी. दोनों टीमें 3 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेंगी. 

इस कार्यक्रम में कुंबले ने विराट की कप्तानी की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे पूरा भरोसा है कि विराट की कप्तानी में ये टीम सब कुछ हासिल कर सकती है. आगे भी ये टीम ऐसा प्रदर्शन करेगी.

Latest Cricket News