A
Hindi News खेल क्रिकेट आखिर किसके फेक अकाउंट से परेशान हैं सचिन तेंदुलकर, ट्विटर से की अकाउंट हटाने की अपील

आखिर किसके फेक अकाउंट से परेशान हैं सचिन तेंदुलकर, ट्विटर से की अकाउंट हटाने की अपील

सचिन ने अपने बेटे अर्जुन और बेटी सारा के नाम से ट्विटर पर बने कई फर्जी अकाउंट से सचिन परेशान हैं।

sachin Tendulkar - India TV Hindi sachin Tendulkar

नई दिल्ली: मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर सोशल मीडिया पर बन रहे फर्जी अकाउंट से खासे नाराज हैं। सचिन ने अपने बेटे अर्जुन और बेटी सारा के नाम से ट्विटर पर बने कई फर्जी अकाउंट से सचिन परेशान हैं। सचिन ने सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर लिखा उनके बच्चों (अर्जुन और सारा) के नाम से कई अकाउंट चलाए जा रहे हैं, जबकि वो दोनों ट्विटर पर हैं ही नहीं। इसलिए जल्द से जल्द सारे फर्जी अकाउंट बंद किए जाएं।  

सचिन ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए एक के बाद एक दो ट्वीट किए उन्होंने लिखा है कि मैं लगातार इस बात को दोहराता रहता हूं कि मेरे बच्चे (सारा और अर्जुन) ट्विटर पर नहीं हैं। मैं ट्विटर से अपील करता हूं कि वो इस तरह के सारे अकाउंट को जल्द से जल्द डिलीट करें। अपने दूसरे ट्वीट में सचिन ने कहा है कि दूसरों के नाम से अकाउंट चलाकर कुछ भी लिखना गलतफहमी पैदा करता है, जिससे हमें परेशानी होती है। मेरी ट्विटर से गुजारिश है कि वो फौरन इस मामले में एक्शन लें।

ऐसा ही एक ट्वीट सचिन ने तीन साल पहले एक फरवरी, 2014 को भी किया था और इस बार भी उन्होंने उसी ट्वीट का स्क्रीन शॉट लेकर अपने बच्चों के नाम से चल रहे फेक अकाउंट्स को बंद करने की बात कही हैं।

Latest Cricket News