A
Hindi News खेल क्रिकेट क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ ने भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को सम्मोहक करार दिया

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ ने भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को सम्मोहक करार दिया

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निक हॉक्ले इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि एसईएन विशेषज्ञ किस तरह से भारत के साथ होने वाली 'सम्मोहक' टेस्ट सीरीज को कवर करते हैं। 

<p>क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया...- India TV Hindi Image Source : GETTY क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ ने भारत-ऑस्ट्रेलिया टेस्ट सीरीज को सम्मोहक करार दिया

सिडनी| क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) निक हॉक्ले इस बात को लेकर उत्साहित हैं कि एसईएन विशेषज्ञ किस तरह से भारत के साथ होने वाली 'सम्मोहक' टेस्ट सीरीज को कवर करते हैं। भारत को नवंबर से जनवरी तक आस्ट्रेलियाई दौरे पर चार टेस्ट मैच, तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज खेलनी है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा जारी बयान में हॉक्ले ने कहा, "हम स्पोटर्स इंटरटेनमेंट नेटवर्क (एसईएन) के साथ साझेदारी कर काफी खुश हैं। एसईएन पूरे देश में खेल का एक जाना-माना स्थान बना है और हम इस बात को देखना चाहते हैं कि उनके विशेषज्ञ किस तरह से भारत के खिलाफ होने वाली सम्मोहक सीरीज को कवर करते हैं।"

SRH vs KXIP : जब पंजाब का यह खिलाड़ी कर रहा था छक्कों की बरसात तो घबरा गए थे डेविड वॉर्नर, मैच के बाद कही ये बात

एसईएन के चीफ स्पोर्टस कॉलर जेरार्ड व्हाइटले कॉमेंट्री टीम की अध्यक्षता करेंगे और बाकी की टीम का ऐलान आने वाले समय में किया जाएगा। तय कार्यक्रम के मुताबिक भारत 17 दिसंबर से बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को बचाने की शुरुआत करेगा। इस कार्यक्रम को हालांकि बीसीसीआई और सीए द्वारा मंजूरी मिलनी बाकी है।

Latest Cricket News