A
Hindi News खेल क्रिकेट जब थरंगा ने लगाई घुनाई तो सोशल मीडिया में हार्दिक पांड्या की यूं निकाली गई हीरोपंती

जब थरंगा ने लगाई घुनाई तो सोशल मीडिया में हार्दिक पांड्या की यूं निकाली गई हीरोपंती

विशाखापत्तनम में श्रीलंका और भारत के बीच तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज़ उपुल थरंगा ने शानदार बल्लेबाजी की और बदक़िस्मती से टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या बने उनका निशाना.

hardik pandya- India TV Hindi hardik pandya

विशाखापत्तनम में श्रीलंका और भारत के बीच तीसरे वनडे मैच में श्रीलंका के सलामी बल्लेबाज़ उपुल थरंगा ने शानदार बल्लेबाजी की और बदक़िस्मती से टीम इंडिया के ऑल राउंडर हार्दिक पांड्या बने उनका निशाना. हार्दिक की सबसे ज्यादा पिटाई उपुल थरंगा ने की. खासकर 9वें ओवर में. इस ओवर में थरंगा ने एक के बाद एक पांड्या की गेंदों पर लगातार पांच चौके जड़ दिए. इस ओवर में 20 रन बने. पांड्या की आलोचना इसलिए भी की गई, क्योंकि वह टीम में पांचवें गेंदबाज की हैसियत से खेल रहे हैं. ट्विटर पर टीम इंडिया के फैंस ने हार्दिक पांड्या को जमकर कोसा. खासकर उनकी तुलना कपिल देव से किए जाने को लेकर. तीसरे मैच में पांड्या ख़ासे महंगे साबित हुए. हार्दिक पांड्या ने अपने 8 ओवर में 44 रन दिए. उन्हें इस दौरान कोई भी सफलता नहीं मिली थी.

एक यूज़र ने उनकी खिंचाई करते हुए उन्हें इंडिया का मिशेल जॉनसन कहा. एक अन्य यूज़र ने तो यहां तक कह दिया कि जो लोग उन्हें ऑलराउंडर कहते हैं, वह अपना दिमाग का इलाज करवाएं. पांड्या सिर्फ एक औसत दर्जे के बल्लेबाज़ और गेंदबाज़ हैं.

हालांकि उपुल थरंगा (95) अपना शतक पूरा नहीं कर पाए लेकिन उन्होंने बैटिंग दमदार की. उनकी बैटिंग देख कर लग रहा था श्रीलंका 350 तक पहुंच जाएगी लेकिन उनके आउट होने के बाद टीम बिखर गई.

हार्दिक पांड्या ने बाद में वापसी करते हुए दो विकेट लिए. उन्होंने 10 ओवर में 49 रन दिए.

Latest Cricket News