A
Hindi News खेल क्रिकेट वेस्टइंडीज के कप्तान ने बताई किस वजह से हारी उनकी टीम

वेस्टइंडीज के कप्तान ने बताई किस वजह से हारी उनकी टीम

भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि वह अपनी टीम की बल्लेबाजी से निराश हैं।

Jason Holder- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि वह अपनी टीम की बल्लेबाजी से निराश हैं।

दराबाद। भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में मिली हार के बाद वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने कहा कि वह अपनी टीम की बल्लेबाजी से निराश हैं। राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम पर खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में रविवार को भारत ने वेस्टइंडीज को 10 विकेट से हराकर 2-0 से सीरीज अपने नाम कर ली। 

इस मैच के बाद एक बयान में होल्डर ने कहा, "निश्चित तौर पर टीम की बल्लेबाजी से थोड़ी निराशा है। हमने पहले टेस्ट मैच के बाद दूसरे मैच में अच्छी वापसी की थी। इस सीरीज में भारत ने अच्छा प्रदर्शन किया।"

वेस्टइंडीज के कप्तान होल्डर ने इस बात को स्वीकार किया है कि इस सीरीज में उन्हें अधिक तेज गेंदबाजों की जरूरत थी। उन्होंने कहा, "इन मैचों में तेज गेंदबाजों को अधिक विकेट मिले हैं। हमें भी अतिरिक्त तेज गेंदबाजों को लेकर चलना चाहिए था। हमें अपने आप को समय देने की जरूरत है।"

Latest Cricket News