A
Hindi News खेल क्रिकेट मेरे उपर लगे आरोप में राजनीति से प्रेरित- पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार

मेरे उपर लगे आरोप में राजनीति से प्रेरित- पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार

दीपक ने आरोप लगाया कि प्रवीण ने उन पर हमला किया और उनके बेटे को धक्का दिया क्योंकि बस उसकी कार के रास्ते में थी। 

Praveen Kumar- India TV Hindi Image Source : IANS Praveen Kumar

नई दिल्ली| भारत के पूर्व तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार ने सोमवार को कहा कि उन पर लगाये गए मारपीट के आरोप ‘स्थानीय राजनीति’ से प्रेरित हैं और उनकी छवि खराब करने के लिये लगाये गए हैं। 

प्रवीण पर मेरठ में एक फैक्ट्री के मालिक से मारपीट का आरोप है। यह घटना कथित तौर पर मुल्तान नगर में शनिवार को हुई जब दीपक कुमार अपने बेटे को स्कूल बस से उतरने में मदद कर रहे थे। दीपक ने आरोप लगाया कि प्रवीण ने उन पर हमला किया और उनके बेटे को धक्का दिया क्योंकि बस उसकी कार के रास्ते में थी। 

भारत के लिये छह टेस्ट और 68 वनडे खेल चुके प्रवीण ने कहा ,‘‘ यह सब झूठ है। उसने मेरी चेन खींचने की कोशिश की। यह स्थानीय राजनीति है। मैं तो उस इलाके में रहता भी नहीं हूं। मेरे वहां दो तीन घर है और वहां पुताई चल रही है जिसे देखने मैं गया था।’’ प्रवीण ने स्थानीय राजनीति के आरोप के बारे में कोई खुलासा नहीं किया। 

उन्होंने कहा ,‘‘ यहां कुछ लोग दूसरे की कामयाबी नहीं देख सकते। यह मेरी छवि खराब करने की एक और कोशिश है। इससे सस्ती लोकप्रियता भी मिल जायेगी। मैने भी उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।’’ 

प्रवीण के खिलाफ अभी मामला दर्ज नहीं हुआ है क्योंकि आरोपों की जांच हो रही है। प्रवीण इससे पहले 2008 में भी विवादों के घेरे में आये थे जब उन पर मेरठ में एक डॉक्टर को पीटने का आरोप लगा था।

Latest Cricket News