A
Hindi News खेल क्रिकेट नताशा के साथ सगाई की खबर सुनकर हैरान थे हार्दिक पंड्या के पिता, ऐसा था उनका रिएक्शन

नताशा के साथ सगाई की खबर सुनकर हैरान थे हार्दिक पंड्या के पिता, ऐसा था उनका रिएक्शन

नताशा स्टानकोविक के साथ क्रिकेटर हार्दिक पंड्या की सगाई की खबर सुनकर उनके पिता हिमांशु पंड्या ने कहा वह यह जानकर हैरान हो गए थे।

virat kohli, Natasa Stankovic, Himanshu Pandya, Hardik Pandya, Dubai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Hradik Pandya, Himanshu Pandya and krunal Pandya

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने हाल ही में अपनी गर्लफ्रेंड नताशा स्टानकोविक के साथ दुबई में सगाई कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी है। इससे पहले इन दोनों के रिलेशनशिप को लेकर मीडिया में खूब चर्चा हो रही थी। पांड्या ने नए साल के मौके पर सोशल मीडिया के जरिए यह जानकारी साझा की। हार्दिक पंड्या की सगाई के बाद पूरे भारतीय क्रिकेट जगत ने उन्हें बधाई दी। 

हालांकि हार्दिक के इस तरह अचानक सगाई रचाने के बाद हर कोई हैरान रह था, यहां तक कि हार्दिक के पिता हिमांशु पंड्या को भी सगाई की खबर सुनकर हैरानी हुई।

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में हार्दिक के पिता ने कहा, ''हमें पता था कि हार्दिक और नताश दुबई में छुट्टियां मनाने गए हैं। वह एक बहुत अच्छी लड़की है, हम कई बार उनसे मुंबई में मिल चुके हैं लेकिन अचानक से दोनों की सगाई की खबर सुनकर हैरानी हुई।''

हार्दिक और नताशा की शादी पर उन्होंने कहा, ''यह खुशी की बात है कि उन्होंने सगाई कर ली है लेकिन अभी हमने शादी के बारे में तय नहीं किया है। हम जल्द ही इस बारे में फैसला लेंगे। 

आपको बता दें कि नताशा के एक सर्बियन मॉडल और एक्ट्रेस हैं। नताशा ने कई म्यूजिक अलबम और टीवी शो में भी काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। 

 

 

 

Latest Cricket News