A
Hindi News खेल क्रिकेट तीसरे T-20 के हीरो सुरेश रैना की सफलता पर पत्नी प्रियंका की आंखों से गिरे आंसू

तीसरे T-20 के हीरो सुरेश रैना की सफलता पर पत्नी प्रियंका की आंखों से गिरे आंसू

टी-20 में शानदार जीत के साथ भारत ने दक्षिण अफ्रीकी के दौरे का शानदार अंत किया. इसके पहले इंडिया ने वनडे सिरीज़ भी 5-1 से जीती थी. तीसरे टी-20 मैच का हीरो एक ऐसा खिलाड़ी रहा जिसने लंबे समय बाद टीम में वापसी की

Priyanka, Raina- India TV Hindi Priyanka, Raina

नई दिल्ली: टी-20 में शानदार जीत के साथ भारत ने दक्षिण अफ्रीकी के दौरे का शानदार अंत किया. इसके पहले इंडिया ने वनडे सिरीज़ भी 5-1 से जीती थी. तीसरे टी-20 मैच का हीरो एक ऐसा खिलाड़ी रहा जिसने लंबे समय बाद टीम में वापसी की और टीम मैनेजमेंट के भरोसे पर खरे उतरते हुए टीम की जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. 

ऑल-राउंडर सुरेश रैना की ने दक्षिण अफ्रीका के साथ खेली गई टी-20 सिरीज़ में लाजवाब प्रदर्शन किया है. उनके इस शानदार प्रदर्शन की वजह से उन्हों अगले महीने से खेली जाने वाली टी-20 ट्राई सिरीज़ के लिए टीम में चुना गया है. 6 मार्च से भारत, श्रीलंका और बांग्लादेश की टीमें कोलंबो में ट्राई सिरीज़ खेलेंगी.

अंतिम टी-20 में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद खुद उनकी पत्नी प्रियंका भी खुशी से झूम उठी. प्रियंका रैना ने सुबह सवेरे 4 बजकर 25 मिनट पर ट्विटर पर एक इमोशनल मैसेज लिखकर अपनी ख़ुशी को ज़ाहिर किया. प्रियंका ने लिखा, 'ये वो लम्हा है जब आपका दिल बेहद खुशी से भरा है लेकिन आंखों में आंसू हैं. मेरी जिंदगी गर्व है तुम पर...'

दक्षिण अफ्रीका के साथ अंतिम टी20 में खेली गई रैना की 43 रनों की पारी के लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच अवार्ड मिला साथ ही रैना का चयन श्रीलंका जाने वाली टीम में भी हुआ है और जा़हिर है इस वजह से रैना की पत्नी बेहद खुश हैं.

सिरीज के पहले मैच में सुरेश रैना तेज़ तर्रार पारी खेलने की कोशिश में 15 रन बनाकर आउट हो गए थे लेकिन उसके बाद उन्होंने दूसरे और तीसरे वनडे में बता दिया कि अब भी वो टी-20 क्रिकेट के स्टार बल्लेबाज़ हैं. दूसरे मुकाबले में उन्होंने 31 रनों की बेहतरीन पारी खेली. जबकि सीरीज़ के निर्णायक मैच में उन्होंने 43 रनों की ज़बरदस्त पारी खेली जिसमें उन्होंने 5 चौके और 1 छक्का लगाया. उनकी पारी की वजह से भारत ने 172 रन बनाए, जिसके बाद टीम को जीत मिली.

सुरेश रैना ने भारत के लिए कुल 68 टी20 मुकाबलों में 1396 रन बनाए हैं.

Latest Cricket News