A
Hindi News खेल क्रिकेट T20 World Cup Final में 'अंडरडॉग' कहलाने पर केन विलियमसन को कोई फर्क नहीं पड़ता

T20 World Cup Final में 'अंडरडॉग' कहलाने पर केन विलियमसन को कोई फर्क नहीं पड़ता

केन विलियमसन ने कहा, "हम अपनी क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करते हैं और एक टीम के रूप में सुधार करते रहने की पूरी कोशिश करते हैं। अलग-अलग तमगे या ऐसी किसी चीज पर हमारा नियंत्रण नहीं है।"

<p>The Kane Williamson agenda for the T20 World Cup...- India TV Hindi Image Source : GETTY The Kane Williamson agenda for the T20 World Cup Final

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने टी20 विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 'बड़े फाइनल' की चर्चा को खारिज करते हुए शनिवार को कहा कि यह हमारे लिए एक अन्य मैच की तरह है जिसमें उनका ध्यान अपनी अच्छी लय को बरकरार रखने पर होगा।

न्यूजीलैंड की टीम 2015 और 2019 वनडे विश्व कप के फाइनल में पहुंची  थी और उसने पहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप जीती। विलियमसन ने मैच की पूर्व संध्या पर कहा, "यह बहुत कड़ी मेहनत का प्रतिबिंब है, लेकिन कल हमारे लिये केवल एक अन्य मैच है और हम फिर से छोटी-छोटी चीजों पर ध्यान देंगे।"

उन्होंने कहा, "यह टीम सामूहिक रूप से अच्छा प्रदर्शन कर रही है और निश्चित तौर पर एक दूसरे का पूरा साथ दे रही है। हमारे लिये यह महत्वपूर्ण है कि हम नियमित सीखने की कोशिश करें और हमने इसे देखा भी है। कल इसके लिये हमारे पास एक और मौका होगा।"

NZ vs AUS T20 World Cup Final: यहां जानें न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया का हेड टू हेड रिकॉर्ड

प्रदर्शन में निरंतरता होने के बावजूद न्यूजीलैंड फाइनल में 'अंडरडॉग' के रूप में उतरेगा और कप्तान को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। विलियमसन ने कहा, "इसका वास्तव में हमारे लिये कोई खास मायने नहीं है। हम अपनी क्रिकेट पर ध्यान केंद्रित करते हैं और एक टीम के रूप में सुधार करते रहने की पूरी कोशिश करते हैं। अलग-अलग तमगे या ऐसी किसी चीज पर हमारा नियंत्रण नहीं है।"

Latest Cricket News