A
Hindi News खेल क्रिकेट वनडे और टी 20 सिरीज़ के लिए भारत पहुंची न्यूजीलैंड की टीम

वनडे और टी 20 सिरीज़ के लिए भारत पहुंची न्यूजीलैंड की टीम

न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों का एक समूह 22 अक्टूबर से शुरू हो रहे भारत के सीमित ओवरों के दौरे के लिए आज यहां पहुंचा। यहां पहुंचे खिलाड़ियों में सीनियर बल्लेबाज रॉस टेलर भी शामिल हैं जिन्होंने खिलाड़ियों के आगमन की खबर ट्वीट करके साझा की।

Ross Taylor- India TV Hindi Ross Taylor

मुंबई: न्यूजीलैंड के क्रिकेटरों का एक समूह 22 अक्टूबर से शुरू हो रहे भारत के सीमित ओवरों के दौरे के लिए आज यहां पहुंचा। यहां पहुंचे खिलाड़ियों में सीनियर बल्लेबाज रॉस टेलर भी शामिल हैं जिन्होंने खिलाड़ियों के आगमन की खबर ट्वीट करके साझा की।

टेलर ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, भारत में वापस आना अच्छा है। एट्राइडेंट होटल। न्यूजीलैंड टीम के नौ सदस्य कल भारत के लिए रवाना हुए थे जबकि बाकी छह सदस्यों को ए टीम से चुना जाएगा जो विशाखापानम में सीमित ओवरों के मैच खेल रही है।

न्यूजीलैंड की टीम भारत के खिलाफ तीन एकदिवसीय और इतने ही टी20 मैचों की सिरीज़ खेलेगी। वनडे मैच मुंबई 22 अक्तूबर, पुणे 25 अक्तूबर और कानपुर 29 अक्तूबर में खेले जाएंगे। न्यूजीलैंड के खिलाड़ी कल सुबह सीसीआई में अपने पहले प्रैक्टिस सेशन में हिस्सा लेंगे। सिरीज़ की शुरुआत से पहले टीम बोर्ड अध्यक्ष एकादश के खिलाफ 17 और 19 अक्तूबर को सीसीआई में दो अभ्यास मैच खेलेगी।

Latest Cricket News