A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इकलौती टीम जो मुझे पसंद नहीं है: मोइन अली

ऑस्ट्रेलिया इकलौती टीम जो मुझे पसंद नहीं है: मोइन अली

ऑस्ट्रेलियाई टीम खिलाड़ियों का सम्मान नहीं करती। विरोधी खिलाड़ियों के साथ बुरा व्यवहार करती है इसके कारण मुझे वो बिल्कुल पसंद नहीं हैं।"

<p>मोइन अली</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES मोइन अली

लंदन: इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली ने मौजूदा ऑस्ट्रेलियाई टीम को 'असभ्य' बताते हुए कहा है कि वह इकलौती टीम है जो उन्हें पसंद नहीं है। अली ने यह धारणा 2017-18 एशेज सीरीज और पिछले तीन वर्षो में किए गए दौरों के बाद बनाई है। मोइन ने 'द टाइम्स' में मिकी एथरटन को दिए इंटरव्यू में कहा है, "आप किसी से भी बात करेंगे.. वह यही कहेंगे कि मैं जितनी भी टीमों के साथ खेला हूं उनमें से ऑस्ट्रेलिया मुझे बिल्कुल भी पसंद नहीं है।"

उन्होंने कहा,"इसलिए नहीं है कि वो ऑस्ट्रेलिया है और हमारा पुराना दुश्मन है, लेकिन जिस तरह से वो खिलाड़ियों और लोगों का सम्मान नहीं करते हैं और बुरा व्यवहार करते हैं इसके कारण मुझे वो बिल्कुल पसंद नहीं हैं।"

इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा, "2015 विश्व कप से पहले मैंने जो पहला मैच उनके खिलाफ खेला था। उस मैच में वो सिर्फ परेशान नहीं कर रहे थे बल्कि गालियां दे रहे थे। वो पहली बार था जब मुझे बुरा लगा। मैंने हालांकि कोई धारणा नहीं बनाई, लेकिन मैं जितना उनके खिलाफ खेला वह बुरे साबित हुए। एशेज 2015 में को वो टीम बेहद ही बुरी निकली।"

अली ने हालांकि माना है कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी व्यक्तिगत तौर पर अच्छे इंसान हैं, लेकिन टीम के तौर पर वह अलग होते हैं। 

अली ने कहा, "निजी तौर पर वह शानदार है। वार्सेस्टर में जो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी हैं वो शानदार है। बेहतरीन इंसान हैं।''

Latest Cricket News