A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रीलंका पहुंचने पर बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल ने कोलंबो को बताया सुरक्षित

श्रीलंका पहुंचने पर बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल ने कोलंबो को बताया सुरक्षित

श्रीलंका में ईस्टर पर हुए बम विस्फोटों के बाद बांग्लादेश इस देश का दौरा करने वाली पहली टीम बन गयी है और उसके कप्तान तमीम इकबाल ने कहा कि वे उच्चस्तर की सुरक्षा व्यवस्था से संतुष्ट हैं।

<p>श्रीलंका पहुंचने पर...- India TV Hindi Image Source : AP IMAGES श्रीलंका पहुंचने पर बांग्लादेश के कप्तान तमीम इकबाल ने कोलंबो को बताया सुरक्षित

कोलंबो। श्रीलंका में ईस्टर पर हुए बम विस्फोटों के बाद बांग्लादेश इस देश का दौरा करने वाली पहली टीम बन गयी है और उसके कप्तान तमीम इकबाल ने कहा कि वे उच्चस्तर की सुरक्षा व्यवस्था से संतुष्ट हैं।

कोलंबो पहुंचने के दो दिन बाद तमीम ने पत्रकारों से कहा कि सुरक्षा उनके लिये चिंता का विषय नहीं है हालांकि मेजबान ने 21 अप्रैल के हमले के बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की है। तब बम विस्फोटों में 258 लोगों की मौत हो गयी थी।

तमीम ने कहा, ‘‘सुरक्षा व्यवस्था शानदार है। उन्होंने हमें जो सुविधाएं दी हैं वे उच्च स्तर की है। हम यहां बहुत सहज महसूस कर रहे हैं। हम क्रिकेट के अलावा किसी अन्य चीज के बारे में नहीं सोच रहे हैं।

गौरतलब है कि मेजबान श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज कोलंबो में खेली जाएगी। पहला वनडे 26 जुलाई, दूसरा वनडे 28 और आखिरी और तीसरा वनडे मैच 31 जुलाई को खेला जाएगा।

Latest Cricket News