A
Hindi News खेल क्रिकेट एक समय था जब मैं आत्मविश्वास खो चुका था : डॉम बेस

एक समय था जब मैं आत्मविश्वास खो चुका था : डॉम बेस

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में अपनी टीम को जीत दिलाने में भूमिका निभाने वाले इंग्लैंड के स्पिन गेंदबाज डॉम बेस ने कहा कि वह फिर अपने खोए हुए आत्मविश्वास को दोबारा हासिल कर लिया। 

Dom Bess, South Africa vs England- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGE Dom Bess

इंग्लैंड के ऑफ स्पिनर डॉम बेस ने कहा है कि एक समय वे अपने अंदर आत्मविश्वास खो चुके थे, लेकिन हाल ही में उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट मैच में अपनी टीम को जीत दिलाने में भूमिका निभा इसे दोबारा हासिल कर लिया। बेस ने 2018 में लॉडर्स में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट डेब्यू किया था, लेकिन जैक लीच की वापसी के बाद वह टीम से बाहर हो गए थे।

बेस ने दूसरे टेस्ट मैच में ज्यादा प्राभावी प्रदर्शन नहीं किया था लेकिन 60वें ओवर में जो दो विकेट उन्होंने निकाले उससे उन्हें आत्मविश्वास मिला।

उन्होंने कहा, "मैं काफी बुरे दौर से गुजरा हूं। मैंने 2018 में टेस्ट मैच खेले थे, और सब कुछ अच्छा रहा था, लेकिन मैं फिर फॉर्म से बाहर हो गया और फिर मैंने अपने अंदर आत्मविश्वास खो दिया।"

उन्होंने कहा, "बीते दो साल में, मैं बैक अप के तौर पर आगे बढ़ रहा था और चीजों को लेकर वास्तविक रहने लगा। मैं सिर्फ अभी 22 साल का हूं इसलिए मेरे पास अभी समय है, लेकिन यह किस्मत पाना और यहां होना, इस मौके को भुनाना शानदार है। यह क्रिकेट को असल मायने में परिभाषित करता है।"

Latest Cricket News