A
Hindi News खेल क्रिकेट मिताली राज का है कहना, अब नहीं आएगा कभी कोई दूसरा धोनी

मिताली राज का है कहना, अब नहीं आएगा कभी कोई दूसरा धोनी

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की वनडे कप्तान मिताली राज का कहना है कि कोई दूसरा महेंद्र सिंह धोनी अब कभी नहीं आएगा। 

MS Dhoni retires, Mahendra Singh Dhoni retirement, Dhoni retires, MS Dhoni retirement, Mithali Raj, - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES MS Dhoni

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की वनडे कप्तान मिताली राज का मानना है कि अब कोई दूसरा महेंद्र सिंह धोनी कभी नहीं आएगा। धोनी ने शनिवार को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह दिया। उन्होंने इंस्टाग्राम पर संन्यास की घोषणा की।

बीसीसीआई ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें मिताली ने कहा, " वह वास्तव में बात करते हैं। वह हर छोटे शहर के लड़के के लिए एक सपना है, जो देश के लिए खेलना चाहते हैं और यह सबकुछ हासिल करना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा, " सम्मान, प्रसिद्धि और लोगों का प्यार, मैंने विशेष रूप से उनकी प्रशंसा की, जो कठिन परिस्थितियों में भी शांत और शांत स्वभाव के रहे। और निश्चित रूप से उनकी शानदार शैली, चाहे वह बल्लेबाजी हो या विकेट कीपिंग।"

महिला वनडे कप्तान ने कहा, " किसी भी क्रिकेट की पाठ्यपुस्तक से लिया गया हेलीकॉप्टर शॉट उनकी मौलिकता, प्रतिभा और आत्म विश्वास का एक प्रमाण है। उनके जैसा अब कोई और कभी नहीं होगा। एमएस धोनी हमेशा के लिए एक दिग्गज हैं।"

39 साल के धोनी ने एक वीडियो साझा किया और पोस्ट को कैप्शन दिया, " आज रात 7:29 बजे के बाद मुझे रिटायर समझा जाए। आप सभी के प्यार और समर्थन का शुक्रिया।"

उन्होंने 2014 में टेस्ट क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। धोनी ने पिछले साल जुलाई में विश्व कप सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए मुकाबले के बाद से एक भी मैच नहीं खेला था।

Latest Cricket News