A
Hindi News खेल क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व क्रिकेटर ने धोनी को बताया चैंपियन खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलिया के इस पूर्व क्रिकेटर ने धोनी को बताया चैंपियन खिलाड़ी

न्होंने कहा, " वह (धोनी) अभी भी खुद को बहुत अच्छी स्थिति में रखते हैं जितना वह खुद को फिट और स्वस्थ रख सकते हैं। शायद यह ब्रेक उनके लिए आराम करने और विशेष रूप से चीजों के शारीरिक रूप से ब्रेक पाने के लिए सहायक है.. क्योंकि उन्हें बहुत अनुभव है।"  

MS Dhoni','Michael Hussey','IPL 2020','MS Dhoni retirement','Dhoni india comeback','ms dhoni stats',- India TV Hindi Image Source : TWITTER/CHENNAIIPL Dhoni

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व बल्लेबाज माइक हसी का मानना है कि महेंद्र सिंह धोनी एक चैंपियन क्रिकेटर हैं और मौजूदा ब्रेक उन्हें आत्मनिरीक्षण करने का मौका मिलेगा और देखना होगा कि क्या वह फिर से भारतीय टीम के लिए खेलना चाहते हैं या नहीं। 

हसी ने क्रिकेट पोडकास्ट हॉटस्पॉट कार्यक्रम में कहा, " मैं कोई भारतीय चयनकर्ता नहीं हूं, लेकिन मुझे नहीं लगता है कि आप धोनी को छोड़ सकते हैं। आपको कभी भी चैंपियन और चैंपियन खिलाड़ी को नहीं छोड़ना चाहिए और एक खिलाड़ी तथा एक कप्तान के रूप में उन्होंने देश को बहुत कुछ दिया है।"

उन्होंने कहा, " वह (धोनी) अभी भी खुद को बहुत अच्छी स्थिति में रखते हैं जितना वह खुद को फिट और स्वस्थ रख सकते हैं। शायद यह ब्रेक उनके लिए आराम करने और विशेष रूप से चीजों के शारीरिक रूप से ब्रेक पाने के लिए सहायक है.. क्योंकि उन्हें बहुत अनुभव है।"

हसी ने आगे कहा, "उन्हें आवश्यक स्तर पर आने में समय लगेगा, लेकिन ज्यादा समय नहीं लगेगा, जितना कि अन्य खिलाड़ी को लगता है जो अपने खेल को नहीं जानते हैं। उन्हें अपने खेल की बहुत अच्छी समझ है। मैं उनके स्किल्स को लेकर चिंतित नहीं हूं।

Latest Cricket News