A
Hindi News खेल क्रिकेट इस पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज ने आईसीसी चेयरमैन पद के लिए किया सौरव गांगुली का समर्थन

इस पूर्व भारतीय ओपनर बल्लेबाज ने आईसीसी चेयरमैन पद के लिए किया सौरव गांगुली का समर्थन

गौतम गंभीर का मानना है कि इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली भारतीय टीम मेजबान टीम पर हाबी रहेगी और भारतीय गेंदबाजों का दबदबा रहेगा।

Indian opener, batsman, Sourav Ganguly, ICC chairman, Gautam Gambhir- India TV Hindi Image Source : AP  Sourav Ganguly

भारतीय टीम के पूर्व ओपनर बल्लेबाज गौतम गंभीर ने आईसीसी के अगले चेयरमैन के लिए बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली का समर्थन किया है और कहा है कि क्रिकेट की शीर्ष संस्था में शीर्ष प्रबंधन में प्रतिनिधित्व रहना भारत के लिए अच्छा होगा। शशांक मनोहर ने एक जुलाई को आईसीसी के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था। वह दो बार दो-दो साल तक इस पद पर रहे थे।

आईसीसी चेयरमैन पद को लेकर गंभीर ने कहा, "मुझे नहीं पता कि सौरव गांगुली क्या सोच रहे हैं, लेकिन हां, अगर आईसीसी के शीर्ष प्रबंधन में भारत का प्रतिनिधत्व रहता है तो यह देश के लिए अच्छी बात होगी।"

हालांकि आईसीसी चेयरमैन पद के लिए अभी तक गांगुली या फिर बीसीसीआई की तरफ से कोई भी बयान नहीं आया है।

उन्होंने कहा, "भारत को आईसीसी में लोकतांत्रिक प्रतिनिधित्व की जरूरत है।'' वहीं गंभीर ने कहा है कि भारतीय टीम इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का बचाव करने में सफल रहेगी।

गौतम गंभीर का मानना है कि इस साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया का दौरा करने वाली भारतीय टीम मेजबान टीम पर हाबी रहेगी और भारतीय गेंदबाजों का दबदबा रहेगा।
.
आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के कारण बीते मार्च महीने से ही पूरी दुनिया में क्रिकेट आयोजन बंद पड़े हुए थे। हालांकि इस महीने के शुरुआत में इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीम टेस्ट सीरीज के लिए मैदान पर उतरी और बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में क्रिकेट मैच खेला गया।

Latest Cricket News