A
Hindi News खेल क्रिकेट इयोन मोर्गन की कप्तानी में यह है इंग्लैंड की T20 World Cup 2021 टीम

इयोन मोर्गन की कप्तानी में यह है इंग्लैंड की T20 World Cup 2021 टीम

2010 की चैंपियन टीम इंग्लैंड ने 9 सितंबर को टी20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान किया था। इस टीम में बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है।

This is England's T20 World Cup 2021 team under the captaincy of Eoin Morgan- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES This is England's T20 World Cup 2021 team under the captaincy of Eoin Morgan

2010 की चैंपियन टीम इंग्लैंड ने 9 सितंबर को टी20 वर्ल्ड कप टीम का ऐलान किया था। इस टीम में बेन स्टोक्स और जोफ्रा आर्चर जैसे खिलाड़ियों को जगह नहीं मिली है। स्टोक्स जहां क्रिकेट से अनिश्चितकाल का ब्रेक पर है, वहीं आर्चर चोटिल होने की वजह बाहर है। वहीं इंग्लैंड की इस टीम में टाइमल मिल्स की वापसी हुई है जो बाएं हाथ के तेज गेंदबाज है और ईसीबी को यूएई और ओमान कि पिचों पर इस गेंदबाज के कारगर साबित होने की उम्मीद है।

स्पिनर्स की बात करें तो इस टीम में आदिल रशिद और मोइन अली है, यूएई की पिचों पर स्पिनर्स अहम भूमिका निभाते हैं ऐसे में उम्मीद है यह दोनों ही गेंदबाज सभी मुकाबले खेलेंगे।

तेज गेंदबाजी आक्रमण में टाइमल मिल्स के साथ क्रिस जॉर्डन, डेविड विली, क्रिस वोक्स और मार्कवुड को रखा गया है। आईपीएल में चोटिल होने के बाद हरफनमौला सैम कुर्रन टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं उनकी जगह उनके भाई टॉम कुर्रन ने ली है।

इस टीम में इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान जो रूट को जगह नहीं मिली है, पिछले दिनों उन्होंने आगामी टी20 वर्ल्ड में खेलने की इच्छा जताई थी।

टी-20 विश्व कप के लिए इंग्लैंड का स्क्वॉड- इयोन मोर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम बिलिंग्स, जोस बटलर, टॉम कुर्रन, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड मलान, टाइमल मिल्स, आदिल राशिद, जेसन रॉय, डेविड विली, क्रिस वोक्स, मार्क वुड।

Latest Cricket News