A
Hindi News खेल क्रिकेट कोहली के कदरदानों में शामिल हुआ WWE रेसलर, उनसे लेना चाहता है क्रिकेट की ट्रेनिंग

कोहली के कदरदानों में शामिल हुआ WWE रेसलर, उनसे लेना चाहता है क्रिकेट की ट्रेनिंग

फिन बैलोर, विराट की फिटनेस के मुरीद हैं और उनसे फिटनेस की ट्रेनिंग लेना चाहते हैं। वह सिर्फ फिटनेस की ट्रेनिंग ही नहीं, बल्कि विराट से क्रिकेट भी सीखना चाहते हैं।

WWE wrestler finn balor and virat kohli- India TV Hindi WWE wrestler finn balor and virat kohli

नई दिल्ली: विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार जीत के झंडे गाड़ रही है। खास बात ये है कि खुद कप्तान कोहली भी टीम को फ्रंट से लीड कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है। लोग उनके खेल के नहीं उनकी फिटनेस और स्टाइल के भी दीवाने हैं। जिसके चलते उनके कदरदानों की लिस्ट लंबी होती जा रही है।

अब इस लिस्ट में डब्ल्यूडब्ल्यूई के सुपरस्टार फिन बैलोर भी शुमार हो हैं। फिन बैलोर, विराट की फिटनेस के मुरीद हैं और उनसे फिटनेस की ट्रेनिंग लेना चाहते हैं। वह सिर्फ फिटनेस की ट्रेनिंग ही नहीं, बल्कि विराट से क्रिकेट भी सीखना चाहते हैं।

फिन बैलोर टीम इंडिया के कप्तान से क्रिकेट की बारीकियां इसलिए सीखना चाहते हैं, क्योंकि वह भी अपनी फिटनेस पर बहुत ज्यादा ध्यान देते हैं। फिन का कहना है कि, 'मुझे कप्तान विराट से मिलकर काफी अच्छा लगेगा और उनके साथ में मैं प्रैक्टिस मैच भी खेलना चाहता हूं। उनसे मैं क्रिकेट की बारीकियां और नियम भी सीखूंगा।' इतना ही नहीं, फिन ने यह तक भी कहा कि उनके साथ मैं मैदान के एक-दो चक्कर भी लगाना चाहता हूं, ताकि उनके फिटनेस को करीब से देख पाऊं।

आयरलैंड के 36 साल के रेसलर फिन का कहना है कि किसी भी स्पोर्ट्स या फिजिकल प्रोफेशन में फिटनेस बहुत जरुरी होती है। उन्होंने हाल ही में कहा है कि मुझे क्रिकेट के बारे में ज्यादा पता नहीं है फिर भी मैंने यह खेल ऑस्ट्रेलिया को खेलते हुए देख चुका हूं। उन्होंने कहा कि, 'मैं आने वाले दिनों में आयरलैंड और भारत के बीच होने वाले क्रिकेट को जरूर देखना चाहूंगा।' 

Latest Cricket News