A
Hindi News खेल क्रिकेट श्रेयस अय्यर 69वें एनबीए ऑल-स्टार वीकेंड में होंगे शरीक

श्रेयस अय्यर 69वें एनबीए ऑल-स्टार वीकेंड में होंगे शरीक

श्रेयर 15 फरवरी को स्टेट फॉर्म ऑल-स्टार सैटरडे नाइट और 16 फरवरी को युनाइटेड सेंटर में एनबीए ऑल-स्टार गेम का हिस्सा होंगे।

shreyas iyer, NBA All-Star Weekend, NBA All-Star Game, nba, basketball, State Farm All-Star Saturday- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM shreyas iyer

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज श्रेयस अय्यर 14 से 16 फरवरी तक शिकागो में 69वें एनबीए ऑल स्टार वीकेंस में शरीक होंगे। श्रेयस एक बास्केटबॉल फैन हैं और इसी कारण वह 69वें एनबीए ऑल स्टार वीकेंड का हिस्सा होंगे। श्रेयर 15 फरवरी को स्टेट फॉर्म ऑल-स्टार सैटरडे नाइट और 16 फरवरी को युनाइटेड सेंटर में एनबीए ऑल-स्टार गेम का हिस्सा होंगे।

इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए श्रेयस ने कहा, "कोर्टसाइड से एनबीए ऑल-स्टार एक्शन देखने को लेकर मैं रोमांचित हूं। यह बास्केटबॉल के दिग्गजों को देखने का मेरा बहुत पुराना सपना था और अब यह सपना सच होने जा रहा है। मैं लेब्रॉन जोंस और ड्वाइट हावर्ड जैसे दिग्गजों का फैन रहा हूं। मैं इस पल का बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं।"

69वें एनबीए ऑल-स्टार गेम का आयोजन रविवार को होगा और इसका प्रसारण 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में 40 से अधिक भाषाओं में किया जाएगा।

मौजूदा समय में अय्यर न्यूजीलैंड के दौरे पर थे। जहां उन्होंने वनडे और टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया।

Latest Cricket News