A
Hindi News खेल क्रिकेट टिम मैकडोनाल्ड इंग्लैंड की महिला टीम के नए सीनियर सहायक कोच बने

टिम मैकडोनाल्ड इंग्लैंड की महिला टीम के नए सीनियर सहायक कोच बने

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज टिम मैकडोनाल्ड को इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को इंग्लैंड की महिला टीम का नया वरिष्ठ सहायक कोच नियुक्त किया। 

Tim Macdonald becomes the new senior assistant coach of England's women's team- India TV Hindi Image Source : @ENGLANDCRICKET Tim Macdonald becomes the new senior assistant coach of England's women's team

लंदन। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज टिम मैकडोनाल्ड को इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने बुधवार को इंग्लैंड की महिला टीम का नया वरिष्ठ सहायक कोच नियुक्त किया। 

पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया और तस्मानिया के पूर्व तेज गेंदबाज 39 साल के मैकडोनाल्ड ने इस साल की शुरुआत में आईसीसी महिला टी20 विश्व कप के दौरान अंतरिम आधार पर इंग्लैंड की टीम के साथ काम किया था। 

महिला बिग बैश लीग में पर्थ स्कॉरचर्स में मुख्य कोच लिसा नाइटली के साथ काम चुके मैकडोनाल्ड मंगलवार को डर्बी में टीम से जुड़े जहां इंग्लैंड की टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीमित ओवरों की श्रृंखला से पहले जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में ट्रेनिंग कर रही है। 

नाइटली ने कहा, ‘‘मैं टिम को पिछले कुछ समय से जानती हूं और पहले भी उनके साथ काम कर चुकी हूं और जो कौशल वह टीम में लेकर आता है, विशेषकर तेज गेंदबाजों के लिए उसके बारे में जानती हूं।’’ 

Latest Cricket News