A
Hindi News खेल क्रिकेट भारत को चालबाज बताने वाले बयान पर टिम पेन ने अब खुद दी यह सफाई!

भारत को चालबाज बताने वाले बयान पर टिम पेन ने अब खुद दी यह सफाई!

सीरीज खत्म होने के 6 महीने बाद पेन का यह बयान आना फैन्स को सिर्फ एक बहाना लगा और फैन्स ने पेन की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई। 

Tim Paine has now clarified himself on the statement that India is a trickster! - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES Tim Paine has now clarified himself on the statement that India is a trickster! 

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन ने बॉर्डर गावस्कर टेस्ट सीरीज 2-1 से हारने के लगभग 6 महीने बाद भारतीय टीम को चालबाज बताते हुए एक बड़ा बयान दिया था। पेन ने कहा था कि टीम इंडिया साइडशो करने में माहिर है जिसकी वजह से उनका ध्यान सीरीज से हट गया था। दरअसल, यहां पेन ने उस मुद्दे पर प्रकाश डाला जब तीसरे टेस्ट के दौरान यह बातचीत चल रही थी कि भारतीय टीम क्वारंटीन की वजह से गाबा में टेस्ट नहीं खेलेगी। पेन ने कहा कि इसकी वजह से उनका ध्यान भटक गया था।

सीरीज खत्म होने के 6 महीने बाद पेन का यह बयान आना फैन्स को सिर्फ एक बहाना लगा और फैन्स ने पेन की सोशल मीडिया पर जमकर क्लास लगाई। पेन के इस बयान को अभी एक दिन भी पूरा नहीं हुआ था कि अब उन्होंने इसपर सफाई दी है।

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेट कीपर एडम गिलक्रिस्ट से बात करते हुए पेन ने कहा "मुझसे कई चीजें पूछी गईं और उनमें से एक भारत के खिलाफ खेलने की चुनौतियों के बारे में बात की गई थी। ध्यान भटकाने पर भी बात हुई थी, जिसमें बहुत सारी बातें थीं कि वे ब्रिस्बेन नहीं जा रहे थे, उनके हमेशा दस्ताने बदलना और फिजियो को बाहर लाना और यह सब आपको नर्वस करता है। बस यही एक ऐसी चीज थी जो शायद मुझे विचलित कर देती थी और कई बार गेंद पर मेरी नजर हट जाती थी।"

पेन ने आगे कहा "लेकिन मैंने यह भी कहा था कि उन्होंने अच्छा खेल दिखाते हुए हमें पीछे छोड़ दिया और वह जीत के हकदार थे, लेकिन फैन्स ने इसे छोड़ दिया। भारतीय फैन्स मुझे सोशल मीडिया पर लताड़ रहे हैं। वह कह रहे हैं कि मैं फिर से बहाने बना रहा हूं।"

पेन ने इसी के साथ कहा कि जब भी कोई ऑस्ट्रेलियाई कप्तान इंटरव्यू देता है तो हर किसी का ध्यान उस पर चला जाता है। मैंने कहा कि यह बड़ा इंटरव्यू था। मैं कोई बहाने नहीं बना रहा था। मुझसे गर्मियों में कुछ चुनौतियों के बारे में पूछा गया था तो मैंने इसे उनमें से एक के बारे में बताया था।

Latest Cricket News