A
Hindi News खेल क्रिकेट IND vs NZ, 2nd ODI : भारत के खिलाफ कप्तान टॉम लाथम ने गेंदबाजों को बताया जीत का हीरो

IND vs NZ, 2nd ODI : भारत के खिलाफ कप्तान टॉम लाथम ने गेंदबाजों को बताया जीत का हीरो

भारत के खिलाफ दूसरे वनडे में मिली शानदार जीत के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लाथम ने टीम के गेंदबाजों की जमकर तारीफ की।

India vs New Zealand, IND vs NZ 2nd ODI, Martin Guptill, Henry Nicholls, Tom Blundell, Ross Taylor, - India TV Hindi Image Source : GETTY India vs New Zealand

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम ने दूसरे वनडे मैच में भारत को 22 रन से हराकर 2-0 से सीरीज में अजेय बढ़त बना ली है। न्यूजीलैंड के लिए दूसरे वनडे में गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया और टीम के लिए लगातार अंतराल पर विकेट झटकते रहे। यही वजह है कि भारतीय टीम निर्धारित लक्ष्य तक नहीं पहुंच पाई।  इस शानदार जीत के बाद टीम के कार्यवाहक कप्तान टॉम लाथम ने गेंदबाजों की जमकर तारीफ की है।

 

मैच के बाद लाथम ने कहा, "यह शानदार जीत है। पिछले मैच में बल्लेबाजों ने हमें जीत दिलाई थी जबकि इस मैच में गेंदबाजों ने।"

दूसरे वनडे में मिली जीत हालांकि एकतरफा नहीं थी क्योंकि रवींद्र जडेजा और नवदीप सैनी भारत को जीत की तरफ ले जा रहे थे। काइल जैमीसन ने सैनी को आउट कर न्यूजीलैंड को मैच में वापस ला दिया।

लाथम ने कहा, "अगर आप जल्दी विकेट ले लेते हो तो आप हमेशा मैच में होते हो। अंत में हमारे लिए जो साझेदारी हुई वो काफी अहम थी।"

लाथम हालांकि अपनी टीम की जीत पर तब तक आश्वस्त नहीं थे जब तक भारत का आखिरी विकेट नहीं गिरा था।

उन्होंने कहा, "मैं आखिरी विकेट तक संतुष्ट नहीं था। मैं गेंदबाजों को बदल रहा था। वह लगातार वापसी करते रहे और काइल ने पदार्पण में शानदार प्रदर्शन किया।"

भारत ने न्यूजीलैंड को पांच मैचों की वनडे सीरीज में 5-0 से मात दी थी। लाथम को उम्मीद है कि वनडे में उनकी टीम 3-0 से जीत हासिल कर उसका जवाब देगी।

लाथम ने कहा, "3-0 की जीत शानदार होगी। उम्मीद है कि हम कर सकेंगे।"

Latest Cricket News