A
Hindi News खेल क्रिकेट टोनी आयरिश ने पेशेवर क्रिकेटर्स संघ के CEO पद से दिया इस्तीफा

टोनी आयरिश ने पेशेवर क्रिकेटर्स संघ के CEO पद से दिया इस्तीफा

टोनी आयरिश ने इंगलैंड एवं वेल्स की खिलाड़ियों की संस्था पेशेवर क्रिकेटर्स संघ (पीसीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद से निजी कारणों से इस्तीफा दे दिया है।

<p>टोनी आयरिश ने पेशेवर...- India TV Hindi Image Source : GETTY टोनी आयरिश ने पेशेवर क्रिकेटर्स संघ के CEO पद से दिया इस्तीफा

लंदन। टोनी आयरिश ने इंग्लैंड एवं वेल्स की खिलाड़ियों की संस्था पेशेवर क्रिकेटर्स संघ (पीसीए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पद से निजी कारणों से इस्तीफा दे दिया है। दक्षिण अफ्रीका क्रिकेटर्स संघ के साथ 17 साल जुड़े रहे आयरिश जनवरी में पीसीए से जुड़े थे लेकिन अब उन्होंने स्वदेश लौटने का फैसला किया है।

पीसीए ने सोमवार को बयान में कहा, ‘‘उन्होंने (आयरिश ने) निजी कारणों से स्वदेश लौटने के अपने फैसले के बारे में पीसीए बोर्ड को सूचित कर दिया है।’’ फरवरी में मिडिलसेक्स से पीसीए से जुड़ने वाले व्यावसायिक निदेशक रॉब लिंच को अंतरिम सीईओ नियुक्त किया गया है। उन्होंने सोमवार को ही जिम्मेदारी संभाल ली। 

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर्स संघों के महासंघ (फिका) के कार्यकारी चेयरमैन की भूमिका निभा रहे आयरिश ने कहा, ‘‘पीसीए के मुख्य कार्यकारी के रूप में काम करना सम्मान की बात है लेकिन इंग्लैंड में मेरे और मेरी बेटियों के लिए काफी चुनौतीपूर्ण समय था। एक परिवार के रूप में हमारे लिए जो सर्वश्रेष्ठ है उसे देखते हुए मैंने यह फैसला किया।’’ 

Latest Cricket News