A
Hindi News खेल क्रिकेट बरी होने के बाद भी कम नहीं हो रहीं बेन स्टोक्स की मुश्किलें, कोच ने की माफी की मांग

बरी होने के बाद भी कम नहीं हो रहीं बेन स्टोक्स की मुश्किलें, कोच ने की माफी की मांग

बेन स्टोक्स को हाल ही में कोर्ट ने ब्रिस्टल मारपीट मामले से बरी किया है।

<p>बेन स्टोक्स</p>- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES बेन स्टोक्स

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के मुख्य कोच ट्रेवर बेलिस ने राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी बेन स्टोक्स से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने के लिए कहा है। बेलिस ने कहा कि ब्रिस्टल मामले में शामिल होने के कारण स्टोक्स को सबसे माफी मांगनी चाहिए। कोच बेलिस ने कहा कि स्टोक्स ने इस मामले के कारण इस साल की शुरुआत में न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल किए जाने के बाद साथी खिलाड़ियों से माफी मांगी। स्टोक्स को ब्रिस्टल मामले में निर्दोष घोषित किए जाने के एक घंटे बाद भारत के खिलाफ खेले जाने वाले तीसरे टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम में शामिल कर लिया गया। 

बेलिस ने कहा, "सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की बात मुझे लगता है स्टोक्स और उनके टीम प्रबंधन पर है। हालांकि, एशेज सीरीज में अनुपस्थिति के बाद जब वो न्यूजीलैंड दौरे के लिए टीम में शामिल हुए, तो उन्होंने ड्रेसिंग रूम में सबसे माफी मांगी थी।" आपको बता दें कि हाल ही में कोर्ट ने स्टोक्स को ब्रिस्टल मारपीट मामले से बरी कर दिया था और इसके फौरन बाद ही स्टोक्स को तीसरे टेस्ट के लिए टीम में जगह दे दी गई।

हालांकि इंग्लैंड ने पहले तीसरे टेस्ट की टीम में स्टोक्स को शामिल नहीं किया था और उसी टीम को बरकरार रखा था जो कि दूसरे टेस्ट का हिस्सा थी। लेकिन जैसे ही कोर्ट ने स्टोक्स को बरी किया वैसे ही उन्हें तीसरे टेस्ट के लिए टीम में चुन लिया गया। आपको बता दें कि 5 मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की टीम 2-0 से आगे चल रही है और सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 18 अगस्त से खेला जाना है। 

Latest Cricket News