A
Hindi News खेल क्रिकेट मिताली राज को ट्रोल कर रहा था ट्विटर यूजर, अब मिला ये जवाब

मिताली राज को ट्रोल कर रहा था ट्विटर यूजर, अब मिला ये जवाब

ट्रोल करने वाले शख्स ने मिताली के बारे में यह कहा कि उन्हें तमिल नहीं आती और वो सिर्फ अंग्रेजी, तेलुगू और हिंदी में बात करती हैं। इसके बाद मिताली राज ने अपने ही अंदाज में इस यूजर को जवाब दिया है।  

Mithali Raj- India TV Hindi Image Source : PTI Mithali Raj

भारतीय महिला क्रिकेट टीम की सफल कप्तान मिताली राज ने हाल ही में अपनी कप्तानी में द.अफ्रीका को वनडे सीरीज में 3-0 से क्लीन स्वीप किया है। इसी के साथ मिताली भारत को अपनी कप्तानी में 100 मैच जिताने वाली पहली महिला कप्तान बनी। लेकिन इसी बीच एक ट्विटर यूजर ने मिताली को उनकी भाषा को लेकर ट्रोल कर दिया।

दरअसल, ट्रोल करने वाले शख्स ने मिताली के बारे में यह कहा कि उन्हें तमिल नहीं आती और वो सिर्फ अंग्रेजी, तेलुगू और हिंदी में बात करती हैं। इसके बाद मिताली राज ने अपने ही अंदाज में इस यूजर को जवाब दिया है।

मिताली राज ने जवाब में लिखा 'तमिल मेरी मातृभाषा है, मुझे तमिल बोलना आता है और मुझे तमिलनाडु में रहने पर गर्व है। इससे बढ़कर मुझे भारतीय होने पर गर्व है। मेरे डियर सुगू हर रोज मेरे हर पोस्ट पर आपका आलोचना करना मुझे बताता है कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चहिए।'

मिताली यहीं नहीं रुकी, उन्होंने अपने अगले जवाब में ग्रैमी अवॉर्ड विनिंग आर्टिस्ट टेलर स्विफ्ट का फेमस गाना 'यू नीड टू काम डाउन' भी उन्हें डेडिकेट किया।

Latest Cricket News