A
Hindi News खेल क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका के दो क्रिकेटर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, बोर्ड ने दी जानकारी

दक्षिण अफ्रीका के दो क्रिकेटर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, बोर्ड ने दी जानकारी

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने गुरुवार को ये जानकारी दी।

<p>दक्षिण अफ्रीका के दो...- India TV Hindi Image Source : CRICKET SOUTH AFRICA/TWITTER दक्षिण अफ्रीका के दो क्रिकेटर पाए गए कोरोना पॉजिटिव, बोर्ड ने दी जानकारी

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम के दो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका ने गुरुवार को ये जानकारी दी। ESPNCricinfo के अनुसार, दक्षिण अफ्रीका बोर्ड ने कोरोना से संक्रमित होने वाले खिलाड़ियों के नाम का खुलासा नहीं किया है। दोनों खिलाड़ी कैंप में शामिल नहीं हो पाएंगे क्योंकि उन्हें प्रोटोकॉल के तहत आइसोलेशन में भेज दिया गया है।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की रिपोर्ट के अनुसार, सीएसए ने कुकुजा में 18 से 22 अगस्त तक टीम के शिविर से पहले 50 खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ के टेस्ट कराये थे। इसमें 32 खिलाड़ियों ने भाग लिया था।

बोर्ड ने एक विज्ञप्ति में कहा, ‘‘दो खिलाड़ी कोरोना जांच में पॉजिटिव पाये गए हैं जिनके विकल्प की घोषणा नहीं की गई है। जो शिविर में भाग नहीं ले पा रहे वे आनलाइन इससे जुड़ेंगे।’’ इन दोनों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया गया है।  इससे पहले जुलाई महीने में दक्षिण अफ्रीकी महिला क्रिकेट टीम की तीन सदस्य कोरोना वायरस से संक्रमित पायी गई थी।

Latest Cricket News