A
Hindi News खेल क्रिकेट ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में खेल रहे उमर अकमल ने मैच फिक्सिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में खेल रहे उमर अकमल ने मैच फिक्सिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

पाकिस्तान के विवादास्पद बल्लेबाज उमर अकमल ने पूर्व टेस्ट खिलाड़ी मंसूर अख्तर पर ग्लोबल टी20 कनाडा लीग के दौरान भ्रष्ट कार्यों में लिप्त होने की पेशकश करने का आरोप लगाया।

<p>ग्लोबल टी20 कनाडा लीग...- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में खेल रहे उमर अकमल ने मैच फिक्सिंग को लेकर किया बड़ा खुलासा

कराची। पाकिस्तान के विवादास्पद बल्लेबाज उमर अकमल ने पूर्व टेस्ट खिलाड़ी मंसूर अख्तर पर ग्लोबल टी20 कनाडा लीग के दौरान भ्रष्ट कार्यों में लिप्त होने की पेशकश करने का आरोप लगाया और इस मामले की जानकारी पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई को की।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) के विश्वस्त सूत्रों के अनुसार कुछ दिन पहले उमर ने इस मामले की रिपोर्ट आयोजकों और पीसीबी की भ्रष्टाचार रोधी इकाई को कर दी थी। वह ग्लोबल टी20 कनाडा लीग में विनिपेग हॉक्स फ्रेंचाइजी के लिये खेल रहे हैं।

अकमल ने कहा कि अख्तर विनिपेग हॉक्स प्रबंधन का हिस्सा थे और उन्होंने लीग के कुछ मैचों को फिक्स करने में भूमिका निभाने के लिये पूछा था। अख्तर 1980 और 1990 के बीच 19 टेस्ट और 41 वनडे खेल चुके हैं। इस शिकायत के बाद में उनके संपर्क नहीं हो पा रहा है। 

Latest Cricket News