A
Hindi News खेल क्रिकेट प्रैक्टिस मैच में पहली गेंद डालने के दौरान जमीन पर गिर पड़े उमेश यादव, देखें वीडियो

प्रैक्टिस मैच में पहली गेंद डालने के दौरान जमीन पर गिर पड़े उमेश यादव, देखें वीडियो

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन और भारत के बीच जारी टेस्ट मैच में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल होते होते बचे।

Umesh yadav- India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ प्रैक्टिस मैच में गेंदबाजी के दौरान गिरे उमेश यादव

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन और भारत के बीच जारी टेस्ट मैच में भारतीय टीम के तेज गेंदबाज उमेश यादव चोटिल होते होते बचे। दरअसल, उमेश यादव जब इनिंग की अपनी पहली गेंद डालने आए तो उनका पैर पिच पर ही फिसल गया और वो धम से जमीन पर गिर गए। क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए इसे ऑकवर्ड मूमेंट बताया है।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इलेवन की बल्लेबाजी के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने भारतीय गेंदबाजी की शुरुआत की। पहले ओवर में शमी ने 7 रन दिए। इसके बाद दूसरे छोर से गेंदबाजी करने आए उमेश यादव पहली ही गेंद के दौरान जमीन पर गिर गए। इसके बाद उमेश उठे और उस जगह को उन्होंने साफ किया जहां उनका पैर फिसला था।

भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर यह है कि इस घटना में उमेश यादव को कोई गंभीर चोट नहीं लगी है। उमेश यादव ने इसके बाद मैच में दो ओवर भी डाले। इस दौरान उनके रनअप व गेंदबाजी में किसी भी तरह का बुरा प्रभाव नहीं देखने को मिला।

उल्लेखनीय है, इस टेस्ट मैच में भारतीय टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए 358 रनों पर ढेर हो गई। भारत की तरफ से कप्तान विराट कोहली, पृथ्वी शॉ समेत 5 बल्लेबाजों ने अर्धशतक जमाए, लेकिन भारतीय टीम के टेलएंडर्स ने एक बार फिर निराश किया और रविंचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी और उमेश यादव बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

Latest Cricket News