A
Hindi News खेल क्रिकेट आठ बार के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट फर्राटा धावक उसेन बोल्ट पाए गए कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव

आठ बार के ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट फर्राटा धावक उसेन बोल्ट पाए गए कोविड-19 टेस्ट में पॉजिटिव

डेली मेल के रिपोर्ट के मुताबिक जमैका के एक रेडियो स्टेशन ने इस बात का खुलासा किया। कोविड-19 में पॉजिटिव आने के बाद बोल्ट सेल्फ आइसोलेसन नें चले गए हैं।

usain bolt, sports news, covid-19, olympic, gold medal - India TV Hindi Image Source : GETTY IMAGES usain bolt

लंदन। आठ बार के ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता जमैका के दिग्गज धावक उसेन बोल्ट कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। मीडिया में जारी खबरों के मुताबिक, बोल्ट ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से एक दिन पहले ही जमैका में अपने 34वें जन्मदिवस पर इंग्लिश फुटबालर रहीम स्टर्लिग सहित मेहमानों के साथ एक पार्टी की थी।

डेली मेल की रिपोर्ट के अनुसार, जमैका के रेडियो स्टेशन 'नेशनवाइड90एफएम' ने कहा कि बोल्ट इस बीमारी के संपर्कआ गए हैं और परिणामस्वरूप अब वह सेल्फ आइसोलेशन में रहेंगे।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि 34 साल के बोल्ट का कुछ दिन पहले कोविड-19 टेस्ट किया गया था और रविवार को उनके इस बीमारी से संक्रमित होने की खबर आई है।

बोल्ट ने 2017 लंदन विश्व चैंपियनशिप में 100 मीटर स्पर्धा में तीसरे स्थान पर आने के बाद अपने शानदार करियर को अलविदा कह दिया था।

स्प्रिंटींग से संन्यास लेने के बाद बोल्ट ने पेशेवर फुटबाल में अपने हाथ आजमाने की कोशिश की थी, जहां उन्होंने अक्टूबर 2018 में आस्ट्रेलिया-ए लीग की टीम सेंट्रल कोस्टरल मरिनर्स के साथ अभ्यास किया था।

 

Latest Cricket News