A
Hindi News खेल क्रिकेट माइकल वॉन ने इंग्लिश क्रिकेटरों के पुराने ट्वीट की जांच को हास्यास्पद करार दिया

माइकल वॉन ने इंग्लिश क्रिकेटरों के पुराने ट्वीट की जांच को हास्यास्पद करार दिया

ईसीबी सोशल मीडिया पर अपने कई खिलाड़ियों की कथित नस्लीय टिप्पणियों की जांच कर रहा है, इस पर पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि क्रिकेटरों की पुरानी ट्वीट की जांच को रोका जाना चाहिए।

<p>माइकल वॉन ने इंग्लिश...- India TV Hindi Image Source : GETTY माइकल वॉन ने इंग्लिश क्रिकेटरों के पुराने ट्वीट की जांच को हास्यास्पद करार दिया

लंदन। इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट (ईसीबी) सोशल मीडिया पर अपने कई खिलाड़ियों की कथित नस्लीय टिप्पणियों की जांच कर रहा है, इस पर पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने कहा कि देश के क्रिकेटरों की पुरानी ट्वीट की जांच को रोका जाना चाहिए।

इंग्लैंड के सफेद गेंद के कप्तान इयोन मोर्गन और विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर की भारतीयों का मजाक उड़ाती कुछ ट्वीट बुधवार को सोशल मीडिया पर छा गयीं जिसके बाद ईसीबी इनकी जांच कर रहा है।

वॉन ने ट्वीट किया, ‘‘मोर्गन, बटलर और एंडरसन ने जिस समय ट्वीट किया, उस समय कोई भी इनसे आहत नहीं हुआ था, लेकिन हैरानी की बात है कि कुछ वर्षों बाद अब ये ट्वीट आपत्तिजनक कैसे हो गये। बहुत ही हास्यास्पद। इस जांच को रोका जाना चाहिए।’’

ईसीबी ने तेज गेंदबाज ओली रोबिनसन को 2012-13 में की गयी उनकी कुछ आपत्तिजनक ट्वीट के बाद निलंबित कर दिया जिसके बाद बटलर और मोर्गन की भारतीयों को ‘सर’ शब्द का इस्तेमाल कर मजाक करती हुई ट्वीट सोशल मीडिया पर आने लगी। 

Latest Cricket News