A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO : लाबुशेन के साथ हो सकता था बड़ा हादसा, हेलमेट पर लगा तेज खतरनाक बाउंसर

VIDEO : लाबुशेन के साथ हो सकता था बड़ा हादसा, हेलमेट पर लगा तेज खतरनाक बाउंसर

ऑस्ट्रेलिया के लिए मार्नस लाबुशेन एक छोर पर डटे हुए हैं और टीम को मुश्किल से उबारने की कोशिश रहे हैं लेकिन इस बीच उन्हें भारतीय तेज गेंदबाजों से तीखे बाउंसरों का सामना करना पड़ रहा है।

Marnus Labuschagne, Sports, cricket, India, Australia- India TV Hindi Image Source : TWITTER Marnus Labuschagne

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले की शुरुआत हो चुकी है। इस मैच में मेजबान ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। हालांकि उनका यह फैसला कुछ हद तक उनके पक्ष में नहीं रहा और दिन के पहले सेशन में लंच ब्रेक तक वह महज 65 रन के स्कोर अपने तीन विकेट गंवा दिए।

हालांकि टीम के स्टार युवा खिलाड़ी मार्नस लाबुशेन एक छोर पर डटे हुए हैं और टीम को मुश्किल से उबारने की कोशिश रहे हैं लेकिन इस बीच उन्हें भारतीय तेज गेंदबाजों से तीखे बाउंसरों का सामना करना पड़ रहा है।

ऐसा ही एक बाउंसर भारत के लिए डेब्यू करने वाले मोहम्मद सिराज ने लाबुशेन को फेंका जो सीधे उनके हेलमेट से जाकर टकराई। लाबुशेन सिराज के बाउंसर को खेलने की स्थिति में बिल्कुल भी सहज नहीं दिख रहे थे।

हालांकि लाबुशेन इसके बाद किसी परेशानी में नहीं दिखे और एक बार फिर से अपनी पारी को जारी रखा लेकिन इससे एक बात तो साफ हो गई है कि पिछले कुछ समय से यह देखा जा रहा है कि ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों को बाउंसर का सामना करने में काफी परेशानी हो रही है।

आपको बता दें कि सीरीज के पहले मुकाबले में भारतीय टीम को मेजबान ऑस्ट्रेलिया से करारी हार का सामना करना पड़ा है और टीम 1-0 से पीछे चल रही है। ऐसे में मेलबर्न में खेले जा रहे बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच में टीम चाहेगी कि वह वापसी करे और सीरीज में 1-1 की बराबरी पर आए।

 

Latest Cricket News