A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO : धोनी के साथ इंग्लिश सान्ग गाते दिखी बेटी जीवा, गिटार के साथ दी धुन

VIDEO : धोनी के साथ इंग्लिश सान्ग गाते दिखी बेटी जीवा, गिटार के साथ दी धुन

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं और फिलहाल परिवार के साथ बर्फीली वादियों में वेकेशन का मजा उठा रहे हैं। 

Ziva- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ MS DHONI VIDEO : धोनी के साथ इंग्लिश सान्ग गाते दिखी बेटी जीवा, गिटार के साथ दी धुन 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी लंबे समय से क्रिकेट से दूर हैं और फिलहाल परिवार के साथ बर्फीली वादियों में वेकेशन का मजा उठा रहे हैं। इस दौरान जीवा काफी मस्ती करती नजर आ रही है जिसका एक वीडियो धोनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। धोनी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा- बर्फ जीवा के शानदार टैलेंट को बाहर लेकर आता है। इस मजेदार वीडियो में जीवा 'माई लिटिल पोनी: फ्रैंडशिप इज मैजिक' नाम की एनिमेटिड सीरीज का सान्ग गाते हुए गिटार बजा रही है।

इससे पहले शनिवार को जीवा का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वह बर्फबारी के बीच स्नोमैन बनाती नजर आई थी। जीवा के इस वीडियो को धोनी की वाइफ ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी ने फिलहाल क्रिकेट से ब्रेक ले रखा है और वह पिछले 6 महीनों से क्रिकेट के मैदान पर नजर नहीं आए हैं। धोनी ने आखिरी मैच आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था। इसके बाद उनके संन्यास की चर्चा तेज हो गई। हालांकि बाद में धोनी ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि जनवरी तक उनसे उनके प्लान के बारे में न पूछें।

 

Latest Cricket News