A
Hindi News खेल क्रिकेट VIDEO: हार्दिक पंड्या ने धोनी से लगाई 100 मीटर रेस, जानिए कौन जीता

VIDEO: हार्दिक पंड्या ने धोनी से लगाई 100 मीटर रेस, जानिए कौन जीता

भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने महेन्द्र सिंह धोनी से पंगा ले लिया। इस पंगे की वीडियो रिकॉर्डिंग हो गई और वीडियो लगातार वायरल हो रहा है।

Pandya, Dhoni- India TV Hindi Pandya, Dhoni

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच से पहले प्रैक्टिस के दौरान ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या ने महेन्द्र सिंह धोनी से पंगा ले लिया। इस पंगे की वीडियो रिकॉर्डिंग हो गई और वीडियो  लगातार वायरल हो रहा है।

दरअसल मैच के पहले टीम इंडिया ग्राउंड में वॉर्मअप कर रही थी। सब कुछ नॉर्मल चल रहा था तभी पंड्या ने ऐसी हरकत कर दी जो धोनी को पसंद नही आई। पंड्या ने अचानक वार्मअप के दौरान धोनी के सामने एक चुनौती रख दी जिससे पहले तो वह चौंक गए लेकिन फिर इसका मुंहतोड़ जवाब दे दिया, हुआ यूं कि धोनी वारमअप के बाद बदन खोलने के लिए दौड़ने की तैयारी कर रहे थे। उनके पास पंड्या खड़े थे. धोनी ने जैसे ही ऐड़ लगाई, पंड्या भी उनके साथ दौड़ने लगे। तभी अचानक पंड्या ने रफ़्तार पकड़ने की कोशिश की ताकि धोनी को पछाड़ सकें, लेकिन धोनी कहां पीछे हटने वाले थे। धोनी ने भी ऐसी 100 मीटर की ऐसी रेस लगाई कि उम्र में काफी छोटे पंड्या टापते रह गए और रेस हार गए।

36 साल के धोनी ने एक बार फिर साबित कर दिया कि उनकी फिटनेस का कोई जवाब नही है. धोनी अब भी सबसे फिट खिलाड़ियों में से एक हैं, क्रीज पर धोनी की फुर्ती देखते ही बनती है। यही कारण है कि 24 वर्षीय हार्दिक पंड्या भी धोनी से जीत नहीं सके हालंकि पंड्या टीम के सबसे फ़ुर्तीले खिलाड़ियों में से एक हैं।

Latest Cricket News